Photos: बेन स्टोक्स ने हवा में उछलते हुए CSK के खिलाफ पकड़ा 'लाजवाब कैच', फैंस रह गए हैरान!

Ben Stokes: बेन स्टोक्स ने राजस्थान और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गए गए मैच के दौरान केदार जाधव का हवा में उछलते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा, फैंस हुए हैरान

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 12, 2019 11:05 AM2019-04-12T11:05:47+5:302019-04-12T11:24:47+5:30

IPL 2019: Ben Stokes Takes a stunning Catch To Dismiss Kedar Jadhav | Photos: बेन स्टोक्स ने हवा में उछलते हुए CSK के खिलाफ पकड़ा 'लाजवाब कैच', फैंस रह गए हैरान!

बेन स्टोक्स ने पकड़ा केदार जाधव का हवा में उछलते हुए शानदार कैच

googleNewsNext

बेन स्टोक्स ने गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल 2019 सीजन के सबसे शानदार कैच में से एक पकड़ा। पॉइंट पर खड़े स्टोक्स ने चेन्नई की पारी के छठे ओवर में जो कैच पकड़ा, वह वाकई लाजवाब था। 

राजस्थान से जीत के लिए मिले 152 रन के जवाब में चेन्नई की टीम 15 रन पर तीन विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। केदार जाधव और अंबाती रायुडू चेन्नई को संकट से निकालने के लिए संघर्ष कर रहे थे। 

बेन स्टोक्स ने पॉइंट पर पकड़ा जाधव का यागदार कैच

तभी पारी के छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर जाधव ने जोफ्रा आर्चर की गेंद को ऑफ साइड में स्लैश करते हुए पॉइंट के ऊपर से चौका लगाने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद बेन स्टोक्स ने अपने बाईं ओवर हवा में डाइव लगाते हुए एक शानदार कैच पकड़ लिया, जिसने जाधव समेत सभी दर्शकों को हैरान कर दिया। स्टोक्स के इस शानदार कैच की वजह से जाधव एक रन ही बना सके।


ये कैच लेने के बाद स्टोक्स ने खुशी में थर्ड मैन की तरफ दौड़ लगा दी, जहां उनके टीम के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें चारों तरफ से घेरकर जीत का जश्न मनाया और जयपुर के दर्शक भी इस कैच से काफी उत्साहित दिखे। 

स्टोक्स ने पॉइंट पर पकड़ा <a href='https://www.lokmatnews.in/topics/kedar-jadhav/'>केदार जाधव</a> का शानदार कैच
स्टोक्स ने पॉइंट पर पकड़ा केदार जाधव का शानदार कैच

गुरुवार को चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में राजस्थान टीम ने शानदार फील्डिंग की। स्टोक्स के अलावा राहुल त्रिपाठी ने दो बार जबर्दस्त फील्डिंग का प्रदर्शन किया और फाफ डु प्लेसिस को एक बेहतरीन कैच लेते हुए आउट किया।

स्टोक्स के इस कैच की वजह से जाधव (1) हो गए सस्ते में आउट
स्टोक्स के इस कैच की वजह से जाधव (1) हो गए सस्ते में आउट

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रन बनाए, जिसके जवाब में एमएस धोनी (58) और अंबाती रायुडू (57) की पारियों की मदद से चेन्नई ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ते हुए 6 विकेट खोकर 155 रन बनाते हुए 3 विकेट से जीत लिया।

Open in app