IPL 2019: कोहली की आरसीबी पर भड़के विजय माल्या, टीम को बताया कागजी शेर

IPL 2019: सत्र के आखिरी मैच में हैदराबाद को 4 विकेट से हराने के बाद कप्तान कोहली ने लगातार सपोर्ट करने के लिए फैंस का शुक्रिया किया था, जिसे शेयर करते हुए माल्या ने अपनी भड़ास निकाली।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 08, 2019 5:00 PM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खिताब की रेस से बाहर है। इसके चलते टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने आरसीबी पर जमकर भड़ास निकाली। 

बीते 12 सीजन से खिताब जीतने का सपना देख रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन सबसे निचले पायदान पर रही। इस टीम ने 14 मैंचों में से 5 मुकाबलों में ही जीत दर्ज की। इस सीजन लगातार 6 हार के बाद आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब को हरा अपनी पहली जीत दर्ज की थी। 

सत्र के आखिरी मैच में हैदराबाद को 4 विकेट से हराने के बाद कप्तान कोहली ने लगातार सपोर्ट करने के लिए फैंस का शुक्रिया किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'फैंस, ग्राउंड स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ सहित पूरी टीम का प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! पक्का वादा, अगले साल और मजबूती से लौटेंगे।"

विजय माल्या ने कोहली की इस पोस्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- हमेशा एक मजबूत लाइन-अप रहता है, लेकिन सिर्फ कागज पर। लकड़ी के चम्मच से तबाह।"

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2019विराट कोहलीविजय माल्यारॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या