वीरेंद्र सहवाग ने अपने फैंस को ऐसे बनाया अप्रैल फूल, उनके प्रैंक से सब बन गए उल्लू

1 अप्रैल को किए गए किंग्स इलेवन पंजाब के ट्वीट में बताया गया था कि 'ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी।

By सुमित राय | Published: April 2, 2018 09:02 AM2018-04-02T09:02:46+5:302018-04-02T09:02:46+5:30

IPL 2018: Virender Sehwag not coming back to Kings XI Punjab Squad, KXIP pull perfect prank on April Fools Day | वीरेंद्र सहवाग ने अपने फैंस को ऐसे बनाया अप्रैल फूल, उनके प्रैंक से सब बन गए उल्लू

IPL 2018: Virender Sehwag not coming back to Kings XI Punjab Squad, KXIP pull perfect prank on April Fools Day

googleNewsNext

टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग ने 1 अप्रैल को 'अप्रैल फूल' कै मौके पर अपने फैंस के साथ ऐसा प्रैंक किया कि उसे कोई भी पकड़ नहीं पाया और सब उल्लू बन गए। दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि एक बार फिर से आईपीएल में अपना जौहर दिखाते नजर आएंगे और 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में उसके लिए ओपनिंग करते नजर आएंगे। बता दें कि सहवाग आईपीएल में वापसी नहीं कर रहे हैं और यह उनका एक प्रैंक था, जो अपने फैंस को बेवकूफ बनाने के लिए शेयर किया था।

वीरेंद्र सहवाग ने खुद एक वीडियो जारी कर अपने फैंस को बताया कि यह एक प्रैंक था। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सहवाग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'लोल! सहवाग के प्रैंक ने शानदार तरीके से लोगों को अप्रैल फूल बनाया।'


1 अप्रैल को किए गए किंग्स इलेवन पंजाब के ट्वीट में बताया गया था कि 'ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी। वीरेंद्र सहवाग एक फिर से आईपीएल में मैदान में उतरेंगे। सीजन के पहले मैच में एरॉन फिंच को ओपनर के तौर पर रिप्लेस कर रहे हैं।' इसके अलावा पंजाब टीम ने रिलीज भी जारी की थी, जिसमें कहा गया था कि ये फैसला मोहाली में टीम के तैयारी कैंप के दौरान टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन, कोच ब्रैड हॉज और टीम मैनेजमेंट द्वारा लिया गया। सहवाग जो किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिकेट ऑपरेशंस के प्रमुख हैं, भी इस बैठक में मौजूद थे।


बता दें कि वीरेंद्र सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर हैं और वो आगे भी इसी रोल में नजर आएंगे। वहीं टीम के ओपनर एरॉन फिंच ने अपनी शादी की वजह से पंजाब के पहले मैच में न खेलने का ऐलान किया है, इसके बाद से ही पंजाब की टीम ओपनिंग के विकल्प तलाश रही है।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app