IPL 2018: सुरैश रैना ने किया फिर कमाल, विराट कोहली को इस मामले में छोड़ दिया पीछे

सुरेश रैना ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को नाबाद 53 रनों की पारी खेलते हुए विराट कोहली को पीछे छोड़ा।

By विनीत कुमार | Published: April 22, 2018 9:10 PM

Open in App

नई दिल्ली, 22 अप्रैल: सुरेश रैना एक बार फिर आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे सुरेश रैना ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को नाबाद 53 रनों की पारी खेलते हुए विराट कोहली को पीछे छोड़ा।

रैना ने इस मैच में 47 रन बनाते ही कोहली को पीछे छोड़ दिया। अंबाती रायुडू (79) के साथ रैना ने शानदार खेल दिखाया और चेन्नई की टीम मुश्किलों से उबरते हुए तीन विकेट खोकर 182 रन बना सकी। रायुडू और रैना ने मिलकर तीसरे विकेट के लिये 112 रन की अहम साझेदारी की। रैना ने अपनी पारी में 43 गेंदों पर दो छक्के और पांच चौके जड़े। रैना के आईपीएल करियर का यह 32वां अर्धशतक है।

बहरहाल, रैना के नाम आईपीएल में 165 मैचों की 161 पारियों में कुल 4658 रन हो गए हैं। बता दें कुछ दिनों पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 92 रनों की शानदार पारी खेलते हुए रैना को पीछे छोड़ दिया था। फिलहाल कोहली के नाम आईपीएल के 154 मैचों की 146 पारियों में 4649 रन हैं।(और पढ़ें- SRH vs CSK: रायुडू-रैना की फिफ्टी के बाद दीपक चहर ने गेंद से मचाया धमाल, चेन्नई की रोमांचक जीत)

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)सुरेश रैनाविराट कोहलीचेन्नई सुपर किंग्सअंबाती रायुडूसनराइज़र्स हैदराबाद

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या