हारिस रऊफ ने पाकिस्तानी फैन से की मार-पीट, पत्नी के सामने दी गालियां, वायरल हुआ वीडियो, देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि रऊफ अपनी पत्नी के साथ होटल में जा रहे हैं। तभी एक पाकिस्तानी फैन उन्हें कुछ कहता है। रऊफ को गुस्सा आ जाता है और वह उसकी तरफ दौड़ते हैं। इस दौरान उनकी पत्नी उन्हें रोकने की कोशिश भी करती हैं लेकिन रऊफ नहीं रुकते।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: June 18, 2024 03:33 PM2024-06-18T15:33:59+5:302024-06-18T15:35:21+5:30

Haris Rauf beat up Pakistani fan abused him in front of wife video went viral watch | हारिस रऊफ ने पाकिस्तानी फैन से की मार-पीट, पत्नी के सामने दी गालियां, वायरल हुआ वीडियो, देखें

(स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान की क्रिकेट टीम टी20 विश्वकप से बाहर हो गई हैफैंस के निशाने पर पाकिस्तान के कुछ सीनीयर क्रिकेटर हैं जिनमें तेज गेंदबाद हारिस रऊफ भी शामिल हैंएक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अमेरिका में एक फैंस से भिड़ गए

Haris Rauf argument video: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम टी20 विश्वकप से बाहर हो गई है। इससे फैंस नाराज हैं। फैंस के निशाने पर पाकिस्तान के कुछ सीनीयर क्रिकेटर हैं जिनमें तेज गेंदबाद हारिस रऊफ भी शामिल हैं। हारिस रऊफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अमेरिका में एक फैंस से भिड़ गए। इस दौरान रऊफ की पत्नी भी उनके साथ थी।

क्या है वीडियो में

वीडियो में देखा जा सकता है कि रऊफ अपनी पत्नी के साथ होटल में जा रहे हैं। तभी एक पाकिस्तानी फैन उन्हें कुछ कहता है। रऊफ को गुस्सा आ जाता है और वह उसकी तरफ दौड़ते हैं। इस दौरान उनकी पत्नी उन्हें रोकने की कोशिश भी करती हैं लेकिन रऊफ नहीं रुकते। वह शख्स के पास पहुंचते हैं और उस पर जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर देते हैं। दोनों को बीच जमकर बहस होती है। पास से गुजरते एक शख्स ने इस घटना की वीडियो बना ली जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। हालांकि वीडियो में दोनों क्या बात कर रहे हैं ये साफ नहीं है लेकिन रऊफ को बार-बार पाकिस्तान बोलते सुना जा सकता है।

बता दें कि अप्रत्याशित रूप से यूएसए से हारने के बाद बाहर हुई पाकिस्तान टीम की आलोचना जमकर उनके देश में ही हो रही है। टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक बार फिर कप्तानी से हाथ धोने का खतरा है।  टूर्नामेंट से पहले उन्हें कप्तान के रूप में बहाल किया गया था लेकिन अब लग रहा है कि बाबर की कप्तानी पर फिर गाज गिरेगी।

इतना ही नहीं इस हार के बाद पाकिस्तान में हाहाकार है। पूर्व क्रिकेटरों ने मौजूदा टी20 में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद व्यक्तिगत उपलब्धियों को टीम के हित से ऊपर रखने के लिए बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को आड़े हाथों लिया है।  बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ को बर्खास्त करने की मांग भी हो रही है। 

टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान के लिए खेलने के लिए इस साल की शुरुआत में संन्यास से वापस आए  तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर इमाद वसीम एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। पाकिस्तान के जख्मों पर और भी ज्यादा मिर्च तब लगी जब टीम भारत से भी हार गई। इस सदमें को पाकिस्तान के फैन आसानी से पचाने को तैयार नहीं हैं।
 

Open in app