IPL 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स ने चीयरलीडर्स को पार्टी में 'बुलाया', मिली BCCI एंटी करप्शन यूनिट की चेतावनी

Delhi Daredevils: दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को चीयरलीडर्स बुलाने के लिए बीसीसीआई की चेतावनी मिली है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 22, 2018 2:19 PM

Open in App

नई दिल्ली, 22 मई: प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने आखिरी दो मैच जीतते हुए अपने अभियान का कुछ अच्छी यादों के साथ समापन किया। लेकिन अपने डिनर इवेंट में चीयरलीडर्स को बुलाने के लिए उसे बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) की ओर से चेतावनी मिली है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ये इवेंट पिछले शुक्रवार को गुरुग्राम में दिल्ली के चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हुए मैच से पहले हुआ था। इसे इवेंट में दिल्ली टीम ने चीयरलीडर्स को बुलाया था। इसके बाद एंटी करप्शन यूनिट ने टीम को चेताया है कि ऐसी चीजों से बचें ताकि खिलाड़ियों को बाहरी लोगों के संपर्क में आने से रोका जा सके। हालांकि एसीयू ने इस मामले में अभी आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की है लेकिन वह आईपीएल फीडबैक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र करेगी। 

एसीयू के अधिकारी ने कहा, 'इन लड़कियों को आमंत्रित किया गया था। ऐसा नहीं है कि क्रिकेटर्स इन लड़कियों के साथ पार्टी कर रहे थे। चीयरलीडर्स वहां पहुंची, डिनर में शामिल हुईं और चली गईं। हालांकि, एसीयू ने टीम को चेतावनी दी है कि वह सुनिश्चित करे कि ऐसी चीजें दोबारा न हों। चीयर-गर्ल्स को पार्टी में लाना प्रतिबंधित है क्योंकि एसीयू का कोड किसी भी बाहरी को खिलाड़ियों के संपर्क में आने की इजाजत नहीं देता है।'

हालांकि दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने इन आरोपों को खारिज किया है। टीम के सूत्र ने कहा, 'डेयरडेविल्स किसी भी पार्टी या इवेंट में चीयरलीडर्स को नहीं बुलाते हैं और अगर एसीयू के अधिकारी हमसे नाखुश हैं तो उन्हें हमसे बात करनी चाहिए।'

पहले मैच के बाद होने वाली पार्टियों में चीयरलीडर्स आती थीं लेकिन स्पॉट फिक्सिंग स्कैंडल में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स पर बैन लगने के बाद चीयरलीडर्स के इन पार्टियों में शामिल होने पर रोक लगा दी गई।

टॅग्स :डेल्ही डेयरडेविल्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)बीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या