आईपीएल-2018 के लिए इस टीम से जुड़े नेहरा, नए रोल में आएंगे नजर

नेहरा 38 साल के हैं और उन्होंने हाल में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी इंटरनेशनल टी20 मैच खेला।

By विनीत कुमार | Published: January 02, 2018 1:05 PM

Open in App

पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले आशीष नेहरा आईपीएल के 11वें सीजन में कोच की भूमिका में नजर आएंगे। नेहरा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से जुड़े हैं। उनके साथ गैरी कर्स्टन कोचिंग स्टाफ के तौर पर आरसीबी से जुड़े हैं।दोनों मेंटोर के तौर पर टीम से जुड़ेंगे। कर्स्टन जहां बल्लेबाजी कोच होंगे वहीं नेहरा गेंदबाजी कोच की कमान संभालेंगे।

न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी टीम के मुख्य कोच बने रहेंगे। कर्स्टन और नेहरा की नियुक्ति की पुष्टि करते हुए विटोरी ने कहा, 'मैं गेरी और आशीष के रॉयल चैलेंजर्स की कोचिंग टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। दोनों के पास लंबा अनुभव है और टीम को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। हम एक शानदार सीजन की उम्मीद कर रहे हैं।'

नेहरा 38 साल के हैं और उन्होंने हाल में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी इंटरनेशनल टी20 मैच खेला। वहीं, कर्स्टन का कोचिंग में अनुभव पुराना है। वह 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के कोच भी रह चुके हैं। आईपीएल-2018 के लिए नीलामी 27 और 28 जनवरी को होना है। इस बार आईपीएल में दो साल से प्रतिबंधित चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की भी वापसी हो रही है।

टॅग्स :आई पी एलआईपीएल ऑक्शनआशीष नेहरारॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या