इंजमाम के भतीजे ने अपने पार्टनर को फनी अंदाज में कराया रन आउट, वीडियो वायरल

इंजमाम अपने करियर में 40 बार रन आउट हुए। कई बार तो वह बेहद हास्यास्पद तरीके से आउट होकर पवेलियन लौटे।

By विनीत कुमार | Published: May 08, 2018 3:04 PM

Open in App

नई दिल्ली, 8 मई: पाकिस्तान के दिग्गद बल्लेबाज इंजमाम-उल-हक अपने पूरे करियर में रन-आउट होने और खासकर अपने साथी बल्लेबाजों को रन-आउट कराने को लेकर बदनाम रहे। उन्हें विकेटों के पीछ दौड़ के मामले में बेहद सुस्त माना जाता रहा है। इंजमाम अपने करियर में 40 बार रन आउट हुए। कई बार तो वह बेहद हास्यास्पद तरीके से आउट होकर पवेलियन लौटे। 

बहरहाल, अब इंजमाम क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन उनके भतीजे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इंजमाम के भतीजे इमाम-उल-हक असल में अजहर अली के साथ बैटिंग करते हुए नॉर्थम्टनशायर के खिलाफ हास्यास्पद तरीके से रन आउट हो गए। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में इमाम स्ट्राइक पर हैं और गेंद को फाइन लेग की ओर खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। ऐसे में नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े अजहर अली भी दौड़े। (और पढ़ें- RR Vs KXIP: गेल ने आज ठोके 64 रन तो बनाएंगे IPL का ये बड़ा 'रिकॉर्ड! कोई नहीं कर सका है ऐसा)

हालांकि, इमाम की नजर गेंद पर थी और दौड़ते हुए अजहर से टकरा गए। नतीजा ये हुआ कि अजहर रन आउट हो गए। हालांकि, इमाम ने इस मैच में 59 रन बनाए और पाकिस्तान की टीम नॉर्थम्टनशायर को 9 विकेट से हराने में कामयाब रही। देखिए, रन आउट का वो मजेदार वीडियो...

टॅग्स :पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या