IPL 2020, SRH vs RCB: गेंदबाजी के दौरान चोटिल हुए मिशेल मार्श, लड़खड़ाते हुए निकले मैदान से बाहर, देखें वीडियो

मिशेल मार्श इस मैच में सिर्फ 4 ही गेंद फेंक सके। इस दौरान उन्होंने 6 रन दिए...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 21, 2020 9:47 PM

Open in App
ठळक मुद्देआरसीबी-हैदाराबाद के बीच खेला जा रहा सीजन का तीसरा मैच।गेंदबाजी करते हुए चोटिल हुए मिशेल मार्श।मुकाबले में फेंक सके सिर्फ 4 ही गेंदें।

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को सोमवार को रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के पहले मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते हुए टखने में चोट लगी।

गेंदबाजी के दौरान मुड़ा टखना, विजय शंकर ने पूरा किया ओवर

आरसीबी की पारी के पांचवें ओवर में गेंदबाजी करते हुए 28 साल के मार्श का टखना मुड़ गया और उन्हें लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया। विजय शंकर ने उनके ओवर की बाकी दो गेंद की और नौ रन दिए।

पहले भी चोटों से परेशान रहे मार्श

सिर्फ चार गेंद फेंकने वाले मार्श इससे पहले भी चोटों से परेशान रहे हैं। चोटों के कारण वह आईपीएल के कई टूर्नामेंटों में नहीं खेल पाए। आरसीबी की पारी के बाकी बचे ओवरों में मार्श मैदान पर नहीं उतरे।

डिविलियर्स-पड्डीकल ने ठोके अर्धशतक, हैदराबाद को 164 रन का टारगेट

पहले बैटिंग करते हुए बैंगलोर की शुरुआत बेहद शानदार रही। सलामी बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल और आरोन फिंच ने पहले विकेट के लिए 90 रन जोड़े। पड्डीकल ने डेब्यू मैच में 42 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौकों की मदद से 56, जबकि आरोन फिंच ने 29 रन बनाए। आरसीबी को बैक-टू-बैक गेंदों में इन दोनों बल्लेबाजों के रूप में झटके लगे।

इसके बाद कप्तान विराट कोहली 14 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन एबी डिविलियर्स ने दूसरे छोर पर तेजतर्रार बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 51 रन बनाकर टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। विपक्षी टीम की ओर से टी नटराजन, विजय शंकर और अभिषेक शर्मा को 1-1 विकेट हाथ लगा।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)IPL 2020सनराइजर्स हैदराबादरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरविराट कोहलीडेविड वॉर्नरमिशेल मार्श

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या