हार्दिक पंड्या ने बीच समुंदर मॉडल संग रचाई सगाई, इस वीडियो से हुआ खुलासा

दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वक्त से चर्चा थे। हाल ही में हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिससे दोनों के रिलेशन पर मुहर लग गई थी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 01, 2020 5:44 PM

Open in App

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक्ट्रेस और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर ली है। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान। 01.01.2020। सगाई।"

दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वक्त से चर्चा थे। हाल ही में हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिससे दोनों के रिलेशन पर मुहर लग गई थी।

हार्दिक ने फोटो शेयर करते हुए नए साल की बधाई दी थी, जिसमें वह नताशा स्टैनकोविक का हाथ थामे नजर आए। इस तस्वीर के बाद हार्दिक और नताशा को लेकर चल रही अफवाहों पर लगभग ब्रेक लग गया और दोनों के रिलेशन की खबर पक्की हो गई थी।

नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए हार्दिक के कैप्शन में लिखा था, 'मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत'। इसके साथ ही हार्दिक ने दिल का इमोजी भी बनाया है।

हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पीठ का ऑपरेशन कराया था और फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या को पिछले साल एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। हालांकि वह आईपीएल और वर्ल्ड कप के दौरान फिट हो गए थे, लेकिन फिर उनको चोट ने परेशान किया और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा।

वहीं नताशा स्तांकोविक हाल ही में नच बलिए में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नजर आई थी और शानदार प्रदर्शन करते हुए फैंस का दिल जीत लिया था। नताशा मशहूर म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू मेरा... में नजर आई थीं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टैनकोविकभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईइंस्टाग्रामटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या