लखनऊ में होने वाले टी-20 के लिए 15 अक्टूबर से बिकेंगे टिकट, जानें क्या है टिकटों की कीमत

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बिक्री 15 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

By भाषा | Published: October 11, 2018 2:38 PM

Open in App

लखनऊ,11 अक्टूबर। भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां के इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में छह नवंबर को होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बिक्री 15 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

आम क्रिकेट प्रेमियों के लिये सबसे सस्ता टिकट 1000 रूपये का जबकि सबसे महंगा टिकट 4000 रूपये का होगा। कॉरपोरेट बॉक्स (साउथ पवेलियन) का टिकट 23 हजार रुपये का होगा जो कि सबसे महंगा है। इकाना स्टेडियम में पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के सचिव युध्दवीर सिंह ने गुरुवार को बताया कि लखनऊ के नए बने इकाना स्टेडियम की क्षमता करीब 50 हजार दर्शकों की है और यह प्रदेश का सबसे बड़ा स्टेडियम है। यहां छह नवंबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी 20 क्रिकेट मैच की सारी तैयारियां कर ली गई हैं।

इकाना स्टेडियम के प्रबंध निदेशक उदय सिन्हा ने बताया कि मैच के टिकट 15 अक्टूबर पेटीएम के माध्यम से आनलाइन बेचे जाएंगे। इसके अलावा इकाना स्टेडियम के गेट संख्या दो से भी टिकट खरीदे जा सकते हैं। टिकटों के दाम 1000, 1500, 2000, 2500 और 4000 रूपये होंगे। वीआईपी टिकट कॉरपोरेट बॉक्स में (साउथ पवेलियन) का टिकट 23 हजार रुपये और नॉर्थ पवेलियन का 20 हजार रुपये का होगा।

उन्होंने जनता को आगाह किया कि बाजार में फर्जी टिकट भी आने की भी सूचना है इसलिए टिकट केवल आनलाइन पेटीएम के माध्यम से या फिर स्टेडियम के गेट नंबर दो से ही खरीदे।

यूपीसीए सचिव सिंह ने बताया कि टिकट बिक्री के केंद्र लखनऊ के अलावा कानपुर और आसपास के जिलों में भी बनाए जाएंगे ताकि दूसरे जिलों के क्रिकेट प्रेमियों को आसानी से टिकट उपलब्ध हो सकें।

उन्होंने बताया कि आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला जल्द ही स्टेडियम का दौरा करेंगे और तैयारियों का जायजा लेंगे।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजलखनऊ

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या