Ind vs WI: केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी, फैंस ने ट्रोल करते हुए कहा, 'पाकिस्तान का अहमद शहजाद'

KL Rahul: केएल राहुल की नाकामी का सिलसिला जारी है, वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 25 गेंदों में सिर्फ 4 रन बनाकर हो गए आउट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 13, 2018 4:11 PM

Open in App

हैदराबाद, 13 अक्टूबर: टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल का वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में फ्लॉप शो जारी है। राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट में डक पर आउट होने के बाद राहुल हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में भी फ्लॉप रहे और शनिवार को दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। इस पारी में 25 गेंदें खेलने के बावजूद भी केएल राहुल 4 रन ही बना सके और जेसन होल्डर की गेंद पर बोल्ड हो गए थे।

वहीं इन दोनों ही मैचों में राहुल के साथी ओपनर रहे पृथ्वी शॉ ने धुआंधार बैटिंग की है। शॉ ने पहले टेस्ट में शतक जड़ने के बाद दूसरे टेस्ट में भी 70 रन की शानदार पारी खेली। 

विंडीज सीरीज को दिसंबर में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए वॉर्म-अप माना जा रहा है। लेकिन दोनों ही टेस्ट में फ्लॉप होने से केएल राहुल की मश्किलें बढ़ गई हैं, जिन्हें घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे मयंक अग्रवाल से तगड़ी चुनौती मिल रही है।

केएल राहुल को विंडीज टेस्ट सीरीज में मौका पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट में 149 रन की जोरदार पारी खेलने की वजह से दिया गया था, लेकिन वह इस फैसले के साथ न्याय नहीं कर सके।    

विंडीज के खिलाफ लगातार दूसरे टेस्ट में फ्लॉप होने से केएल राहुल सोशल मीडिया में फैंस के निशाने पर आ गए और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। एक फैन ने तो केएल राहुल को भारत का अहमद शहजाद तक बता दिया तो वहीं कुछ ने तो इस पारी को उनकी आखिरी टेस्ट पारी तक लिखा दिया। 

एक तरफ जहां केएल राहुल के बल्ले से रन नहीं निकले तो वहीं दूसरी ओर पृथ्वी शॉ ने एक और बेखौफ पारी खेली और सिर्फ 53 गेंदों में 11 चौके और एक छक्के की मदद से 70 रन की तूफानी पारी खेली।

टॅग्स :केएल राहुलभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या