Ind vs WI: हरभजन सिंह ने विंडीज टीम पर किया ऐसा कमेंट, भारतीय फैंस ने जमकर कर दिया 'ट्रोल'

Harbhajan Singh: हरभजन सिंह ने राजकोट टेस्ट में विंडीज टीम के खराब प्रदर्शन पर एक ऐसा ट्वीट किया जिस पर फैंस भड़क गए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 05, 2018 8:04 PM

Open in App

राजकोट, 05 अक्टूबर: टीम इंडिया ने राजकोट में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे ही दिन मेहमान वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ शिकंजा कस दिया है। पहली पारी 9 विकेट पर 649 रन के स्कोर पर घोषित करने के बाद टीम इंडिया ने 94 रन के स्कोर पर ही विंडीज टीम के 6 विकेट गिराते हुए उसके खिलाफ फॉलो ऑन का खतरा खड़ा कर दिया है।

भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ विंडीज बल्लेबाज बड़ी आसानी से हथियार डालता दिखे। इसे देखकर स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर वेस्टइंडीज टीम का मजाक उड़ाने वाला ट्वीट किया। 

हरभजन ने ट्विटर पर लिखा, 'वेस्टइंडीज क्रिकेट का पूरा सम्मान है लेकिन आप सबसे एक सवाल है...क्या ये वेस्टइंडीज टीम प्लेट ग्रुप से रणजी क्वॉर्टर में पहुंच पाएगी? एलीट से तो नहीं होगा।'लेकिन हरभजन का ये ट्वीट फैंस को रास नहीं आया और उन्होंने विपक्षी टीम का मजाक उड़ाने के लिए भज्जी को जमकर ट्रोल किया। फैंस ने हरभजन से पूछा कि अगर यही सवाल भारतीय टीम से इंग्लैंड और अन्य विदेशी दौरों पर पूछा जाता तो।

भारत ने पहले टेस्ट के दूसरे दिन अपने पहले दिन के स्कोर 4 विकेट पर 364 रन के स्कोर से आगे खेलते हुए कोहली (139) और रवींद्र जडेजा (100*) के शतकों की मदद से 9 विकेट पर 649 रन बनाकर पारी घोषित कर दी।

इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज के 6 विकेट 94 रन के स्कोर पर झटक लिए। भारत के लिए शमी ने दो, जबकि तीनों स्पिनरों कुलदीप, अश्विन और जडेजा ने एक-एक विकेट लिया।

टॅग्स :हरभजन सिंहभारत Vs वेस्टइंडीजविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या