दूसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज बनकर खेलेंगे अश्विन? वायरल वीडियो से मचा तहलका

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले अश्विन ने तेज गेंदबाज के तौर प्रैक्टिस की

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 12, 2018 04:18 PM2018-01-12T16:18:37+5:302018-01-12T16:20:38+5:30

India vs South Africa: Ashwin Tries His Hand At Seam Bowling | दूसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज बनकर खेलेंगे अश्विन? वायरल वीडियो से मचा तहलका

रविचंद्रन अश्विन

googleNewsNext

केपटाउन में खेले गए पहले टेस्ट में भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों देशों की टीमों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया था। ऐसे में सेंचुरियन में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में दोनों ही देशों की टीमों का जोर उनके तेज गेंदबाजों पर होगा। भारतीय टीम के चारों तेज गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या ने मिलकर 17 विकेट निकाले थे। 

 पहले टेस्ट में 2 विकेट चटकाने वाले स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दूसरे टेस्ट से पहले तेज गेंदबाजी की प्रैक्टिस की है। इसके बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि क्या अश्विन दूसरे टेस्ट में स्पिन के बजाय तेज गेंदबाजी करते नजर आएंगे।

इंडियन क्रिकेट टीम द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में अश्विन प्रैक्टिस सेशन के दौरान तेज गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। अभी ये कह पाना मुश्किल है कि क्या अश्विन सेंचुरियन टेस्ट में एक तेज गेंदबाज के तौर पर खेलेंगे।

टीम इंडिया को अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में 72 रन से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया 1992 से अब तक दक्षिण अफ्रीका में कभी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। टीम इंडिया की नजरें सेंचुरियन टेस्ट में जीत हासिल करके वापसी करने पर होगी तो वहीं दक्षिण अफ्रीका की नजरें दूसरे टेस्ट में जीत हासिल कर सीरीज जीतने पर होगी।

Open in app