India vs Pakistan T20 World Cup 2024: हर कोई पूछ रहा है टीम अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही, मोहसिन नकवी ने भारत के खिलाफ हार पर बोले- बदलाव की जरूरत

India vs Pakistan T20 World Cup 2024: पाकिस्तान को सुपर 8 में जगह बनाने के लिए कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ अगले दो मैच में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी और अन्य टीमों के परिणाम उसके अनुकूल रहने के लिए दुआ भी करनी होगी। 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 10, 2024 09:08 PM2024-06-10T21:08:46+5:302024-06-10T21:09:40+5:30

India vs Pakistan T20 World Cup 2024 Everyone is asking why team is not performing well, Mohsin Naqvi said defeat against India need for change | India vs Pakistan T20 World Cup 2024: हर कोई पूछ रहा है टीम अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही, मोहसिन नकवी ने भारत के खिलाफ हार पर बोले- बदलाव की जरूरत

file photo

googleNewsNext
Highlightsखिलाड़ियों पर भी ध्यान देने की जरूरत है जो पिछले कुछ समय से टीम से बाहर हैं।अमेरिका और अब भारत के खिलाफ मैच गंवाए, वह बेहद निराशाजनक है।हर कोई पूछ रहा है कि टीम अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही है।

India vs Pakistan T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप में हार के बाद कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम में आमूलचूल बदलाव करने की जरूरत है। भारत के खिलाफ न्यूयॉर्क में खेले गए मैच में पाकिस्तान के सामने 120 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम सात विकेट पर 113 रन ही बना पाई। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार नकवी ने न्यूयॉर्क में कहा, ‘‘मुझे लगता था कि मैच जीतने के लिए टीम में कुछ बदलाव करने की जरूरत है लेकिन अब लगता है कि टीम में आमूलचूल बदलाव करने होंगे।’’ नकवी ने इसके साथ कहा कि अब उन खिलाड़ियों पर भी ध्यान देने की जरूरत है जो पिछले कुछ समय से टीम से बाहर हैं।

उन्होंने कहा,‘‘हमने जिस तरह से अमेरिका और अब भारत के खिलाफ मैच गंवाए, वह बेहद निराशाजनक है। हमें अब उन खिलाड़ियों पर गौर करना होगा जो इस समय टीम में नहीं हैं।’’ नकवी ने कहा,‘‘हर कोई पूछ रहा है कि टीम अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही है।

अभी विश्व कप चल रहा है लेकिन निश्चित तौर पर हमें हर चीज पर गौर करने की जरूरत है।’’ पाकिस्तान को सुपर 8 में जगह बनाने के लिए कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ अगले दो मैच में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी और अन्य टीमों के परिणाम उसके अनुकूल रहने के लिए दुआ भी करनी होगी। 

Open in app