IND vs NZ: कोहली ने आक्रामक अंदाज में मनाया केन विलियम्सन के विकेट का जश्न, सोशल मीडिया में आई कमेंट की बाढ़

Virat Kohli: किवी कप्तान केन विलियम्सन के बुमराह की गेंद पर आउट होने का जश्न विराट कोहली ने जिस अंदाज में मनाया उसकी हुई खूब चर्चा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 01, 2020 9:44 AM

Open in App
ठळक मुद्देकेन विलियम्सन दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 3 रन बनाकर हो गए आउटविलियम्सन के आउट होने के बाद कोहली ने अपने चिर-परिचित अंदाज में मनाया जश्न

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी आक्रामकता के लिए चर्चित हैं। कोहली का जुनूनी स्वभाव न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन भी दिखा, जब किवी कप्तान केन विलियम्सन बुमराह की गेंद पर पंत के हाथों सस्ते में कैच आउट हो गए।

दूसरे दिन लंच से पहले के सत्र में किवी बैटिंग लड़खड़ा गई और विलियम्सन भी बल्ले से नाकाम रहे। बुमराह की गेंद विलियम्सन के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए पंत के हाथों में पहुंच गई, और किवी कप्तान 3 रन बनाकर आउट हो गए। 

कोहली ने आक्रामक अंदाज में मनाया विलियम्सन के विकेट का जश्न

विलियम्सन का विकेट का जश्न कोहली ने हवा में मुठ्ठियां लहराते हुए साथी खिलाड़ियों के साथ बेहद जुनूनी अंदाज में मनाया। कोहली के इस अंदाज की सोशल मीडिया में खूब चर्चा हुई, कइयों ने इसकी तारीफ की तो वहीं कुछ ने इसे सीमा से बाहर बताया।

न्यूजीलैंड की टीम अपनी पहली पारी में 235 के स्कोर पर सिमट गई, जिससे टीम इंडिया को 7 रन की बढ़त मिली। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने 4 जबकि बुमराह ने 3 विकेट लिए जबकि दो विकेट रवींद्र जडेजा ने झटके। न्यूजीलैंड के लिए टॉम लाथम ने 52 जबकि काइल जैमीसन ने 49 रन बनाए।

टॅग्स :विराट कोहलीकेन विलियम्सनभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या