जेम्स एंडरसन का 'विराट' हमला, 'कोहली अजेय नहीं, स्लिप में खराब फील्डिंग ने हमें निराश किया'

Virat Kohli: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज एंडरसन ने कहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आउट किया जा सकता है

By भाषा | Published: August 4, 2018 03:11 PM2018-08-04T15:11:01+5:302018-08-04T15:22:48+5:30

India vs England: We can get Virat Kohli out, says James Anderson | जेम्स एंडरसन का 'विराट' हमला, 'कोहली अजेय नहीं, स्लिप में खराब फील्डिंग ने हमें निराश किया'

विराट कोहली को आउट करना नामुमिकन नहीं: एंडरसन

googleNewsNext

बर्मिंघम: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि ऐसा नहीं है कि विराट कोहली को आउट नहीं किया जा सकता लेकिन वह क्रीज पर इसलिए लंबे समय तक टिक सके क्योंकि उनके साथी खिलाड़ियों ने स्लिप में खराब क्षेत्ररक्षण से भारतीय कप्तान को मौका प्रदान किया। 

टेस्ट क्रिकेट के दूसरे सबसे सफल तेज गेंदबाज एंडरसन और कोहली के बीच दूसरे दिन के खेल के दौरान दिलचस्प द्वंद देखने को मिला। इस दौरान भारतीय कप्तान का कैच डेविड मलान ने दो बार छोड़ दिया जब वह 21 और 51 रन पर थे।

इसके बाद कोहली ने 149 रन की पारी खेली और दूसरी पारी में 43 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं। भारत ने दूसरे पारी में पांच विकेट पर 110 रन बना लिए हैं और उन्हें पहला टेस्ट जीतने के लिये 84 रन की दरकार है। 

एंडरसन ने अपनी टीम के खराब फील्डिंग की बात करते हुए कहा कि इंग्लैंड को कोहली जैसे बल्लेबाज के खिलाफ मौकों को गंवाना नहीं चाहिए। एंडरसन ने तीसरे दिन के खेल के बाद कहा, 'मैंने अभी तक कोहली के खिलाफ इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की है, पहली पारी में उन्होंने कई बार गेंद पर बल्ला छुआया था। मैं उन्हें 20 रन पर आउट कर सकता था इसलिए हम उनके शानदार होने की बात नहीं कर रहे हैं।' 

Open in app