इस दिग्गज को पसंद आया ऋषभ पंत का ताबड़तोड़ अंदाज, कहा- उनके बिना भारतीय टीम की कल्पना नहीं कर सकता

India vs England Rishabh Pant: पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

By अमित कुमार | Published: March 29, 2021 05:45 PM2021-03-29T17:45:39+5:302021-03-29T17:45:39+5:30

India vs England Rishabh Pant is incredible to watch a real match-winner says Ian Bel | इस दिग्गज को पसंद आया ऋषभ पंत का ताबड़तोड़ अंदाज, कहा- उनके बिना भारतीय टीम की कल्पना नहीं कर सकता

ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत ने आखिरी दो वनडे में दो अर्धशतक लगाए।ऋषभ पंत चौथे नंबर पर आकर टीम को मुश्किलों से निकालने में कामयाब रहे।ऋषभ पंत की बल्लेबाजी में पहले के मुकाबले काफी सुधार दिखने को मिला है।

India vs England Rishabh Pant: इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज इयान बेल ने ऋषभ पंत को ‘दुर्लभ प्रतिभा’ करार देते हुए कहा कि वह इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज के बिना किसी भारतीय टीम की कल्पना नहीं कर सकते हैं। पंत ने भारत की सीमित ओवरों की टीम में वापसी की और नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए दो वनडे में दो अर्धशतक जमाये। 

बेल ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा कि मैं उसके बिना किसी भारतीय टीम की कल्पना नहीं कर सकता हूं। ऐसा अहसास होता है जैसे वह भविष्य है और वह विश्वस्तरीय खिलाड़ी बनने की राह पर है।  उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह दुर्लभ प्रतिभा और यह उसकी शुरुआत है लेकिन उसका करियर सफल है। वह अविश्वसनीय खिलाड़ी है। वह वास्तविक मैच विजेता है।  

पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में 97 और नाबाद 89 रन बनाये और इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शतक जड़ा था। रविवार को तीसरे और अंतिम वनडे में उन्होंने 62 गेंदों पर 78 रन बनाये। बेल ने कहा कि उसके लिये यह श्रृंखला शानदार रही। तीनों प्रारूपों में उसने बेहतरीन खेल दिखाया। आज मैंने उसमें एक शांतचित बल्लेबाज भी देखा। उसने जोखिम भरे शॉट नहीं खेले और केवल लप्पेबाजी नहीं की। 

Open in app