IND vs ENG: फैंस के लिए बुरी खबर, पहले 2 टेस्ट मैचों में नहीं मिलेगी स्टेडियम में एंट्री

पहला टेस्ट 5 फरवरी से और दूसरा 13 फरवरी से चेन्नई में खेल जाएगा। अहमदाबाद में तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से और चौथा चार मार्च से शुरू होगा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 23, 2021 9:33 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज।चेन्नई में खेले जाएंगे पहले 2 टेस्ट।कोरोना के चलते चेन्नई में फैंस की एंट्री पर बैन।

India vs England, Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच चेन्नई में 5-9 और 13-17 फरवरी के बीच सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में खेले जाने हैं। इन मुकाबलों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है, जिससे फैंस को जरूर निराशा होगी।

चेन्नई में नहीं होगी फैंस की एंट्री

दरअसल एमए चिदंबरम स्टेडियम की तरफ से जानकारी दी गई है कि मुकाबले के दौरान स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं होगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ये बड़ा फैसला लिया गया है।

इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली, हार्दिक पंड्या समेत इशांत शर्मा की वापसी

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और हरफनमौला वॉशिंगटन सुंदर को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू शृंखला के पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है, जबकि नियमित कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और हरफनमौला हार्दिक पंड्या की वापसी हुई है। 

इंग्लैंड की टीम में बेन स्टोक्स की वापसी

वहीं इंग्लैंड ने आक्रामक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने पांच फरवरी से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले पहले और दूसरे टेस्ट के लिए छह रिजर्व खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है। 

पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीमें:

भारतीय: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, ऋ्द्धिमान साहा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर। स्टैंडबाय खिलाड़ी: केएस भरत, अभिमन्यु ईश्वरन, शाहबाज नदीम, राहुल चाहर और प्रियांक पांचाल।

इंग्लैंड: जो रूट, जोफ्रा आर्चर, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउले, बेन फोएक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स। 

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडभारतीय क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीमचेन्नईकोरोना वायरसकोरोना वायरस इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या