IND vs BAN: युवा बल्लेबाज शुभमन गिल बोले, जब आप सीनियर के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करते हो तो...

शुभमन गिल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए रिजर्व सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में रखा गया था। उन्हें श्रृंखला में खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन...

By भाषा | Published: November 06, 2019 6:50 PM

Open in App

युवा बल्लेबाज शुभमान गिल ने कहा कि कप्तान विराट कोहली सहित सीनियर खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने से उन्हें काफी कुछ सीखने में मदद मिली। गिल ने अभी तक दो वनडे खेले हैं जिनमें 16 रन बनाये हैं।

शुभमन गिल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए रिजर्व सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में रखा गया था। उन्हें श्रृंखला में खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन उन्हें कोहली, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का अवसर मिला।

गिल ने कहा, ‘‘मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। जब आप बड़े खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करते हो तो आपको पता चलता है कि वे मैच से पहले कैसी तैयारी करते हैं। बल्लेबाजी के लिये जाने से पहले वह कैसे अपना ध्यान केंद्रित करते हैं और मैच की परिस्थितियों के अनुसार कैसे अपनी पारी आगे बढ़ाते हैं।’’ गिल को बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये भी टीम में चुना गया है।

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमबीसीसीआईटीम इंडियारोहित शर्माविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या