IND vs BAN: मैच से पहले ही बिक गए इतने फीसदी टिकट, आप भी खरीद लें जल्द वर्ना...

India vs Bangladesh:

By भाषा | Published: November 06, 2019 6:42 PM

Open in App

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 14 नवंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों में अच्छा रुझान देखा जा रहा है। इस मुकाबले के 40 फीसद से ज्यादा सीजन टिकट महज चार दिन में बिक गये हैं। मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) के अध्यक्ष अभिलाष खांडेकर ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया, "भारत -बांग्लादेश टेस्ट मैच के अब तक करीब 7,000 सीजन टिकट बिक चुके हैं। शेष 9,000 सीजन टिकट भी जल्द बिकने की उम्मीद है।"

खांडेकर ने कहा, "सीजन टिकटों के साथ ही हम टेस्ट मैच के दैनिक टिकट बेचने पर भी विचार कर रहे हैं।" एमपीसीए के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि प्रदेश के सबसे बड़े शहर के होलकर स्टेडियम की क्षमता करीब 27,000 दर्शकों की है। हालांकि, भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के लिये लगभग 16,000 टिकट ही बिक्री के लिये उपलब्ध हैं।

शेष स्थान प्रायोजकों, बीसीसीआई के नुमाइंदों, एमपीसीए के सदस्यों, पूर्व खिलाड़ियों, विशिष्ट हस्तियों, सरकारी अधिकारियों आदि के लिये आरक्षित रखे गये हैं। उन्होंने बताया कि टेस्ट मैच के लिये सीजन टिकटों की ऑनलाइन बिक्री तीन नवंबर को सुबह छह बजे से शुरू हुई थी। टिकट उपलब्धता की स्थिति में यह सिलसिला 10 नवंबर की शाम छह बजे तक चलेगा।

होल्कर स्टेडियम में इस पांच दिवसीय मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को सामान्य श्रेणियों की अलग-अलग दीर्घाओं के हरेक सीजन टिकट के लिये 315 से 1,845 रुपये तक खर्च करने पड़ रहे हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का उद्घाटक मुकाबला इस स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है। बांग्लादेश की सीनियर राष्ट्रीय टीम क्रिकेट के किसी भी अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में इंदौर में अपना पहला मैच खेलने जा रही है। दोनों टीमों के खिलाड़ी 11 नवंबर की दोपहर नागपुर से इंदौर पहुंचेंगे।

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमबीसीसीआईटीम इंडियारोहित शर्माखलील अहमदइंदौर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या