IND vs BAN, Day Night Test: यहां देख सकते हैं भारत-बांग्लादेश के बीच डे नाइट टेस्ट का लाइव प्रसारण

भारत और बांग्लादेश के बीच यह मुकाबले दोपहर 1 बजे से शुरू होगा और इस मैच के लिए टॉस दोपहर 12.30 से होगा।

By सुमित राय | Published: November 22, 2019 8:36 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और बांग्लादेश के बीच पहला डे नाइट टेस्ट मैच कोलकाता के ईडेन गार्डन्स में खेला जाएगा।भारत ने इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराया था।

भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच आज खेला जाना है। दोनों टीमों के लिए यह पहले डे नाइट टेस्ट मैच है और यह मुकाबला पिंक बॉल से खेला जाएगा। भारत ने इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराया था।

पहले मैच में पारी से जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम का पलड़ा डे नाइट टेस्ट में भी भारी है, लेकिन यहां मैच के समय के साथ-साथ कंडीशन, पिच, गेंद सभी अलग हैं, इसलिए विराट की सेना बांग्लादेश को हल्के में लेने की गलती नहीं करेगी।

कब शुरू होगा मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच यह मुकाबले दोपहर 1 बजे से शुरू होगा और इस मैच के लिए टॉस दोपहर 12.30 से होगा। मैच का पहला सेशन 1 बजे से 3 बजे तक चलेगा। इसके बाद दूसरा सेशन 3.40 से 5.40 बजे तक चलेगा और तीसरा सेशन 6 बजे शुरू होकर 8 बजे तक चलेगा।

कहां खेला जाएगा मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कोलकाता के ऐतिहासिक ईडेन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा।

कहां होगा मैच का लाइव प्रसारण

इस मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। मैच की अंग्रेजी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 HD पर होगी, जबकि हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी HD, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 HD होगी।

मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं मैच

भारत बनाम बांग्लादेश खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी। इसके अलावा मैच की लाइव अपडेट और अन्य खबरों के लिए lokmatnews.in पर लॉग इन कर सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

भारत की टेस्ट टीम :विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा (विकेटकीपर), अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, हनुमा विहारी, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, ऋद्धिमान साहा, ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा।

बांग्लादेशी टेस्ट टीम : मोमिनुल हक (कप्तान), शादमैन इस्लाम, इमरूल कायेस, सैफ हसन, लिटन दास (विकेटकीपर), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, मोहम्मद मिथुन, मुसद्दक हुसैन, मेहिदी हसन, तैजुल इस्लाम, नईम हसन, मुस्ताफिजूर रहमान, अल अमीन हुसैन, अबु जायेद, इबादत हुसैन।

टॅग्स :डे नाइट टेस्टभारत vs बांग्लादेशभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमविराट कोहलीमोमिनुल हक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या