IND vs BAN, 1st T20I: पहले मैच से पहले रोहित शर्मा चोटिल, छोड़ना पड़ा प्रैक्टिस सेशन

विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में टीम की अगुआई करेंगे। उन्हें यह गेंद नेट सत्र के शुरू में ही लग गयी।

By भाषा | Published: November 2, 2019 09:01 AM2019-11-02T09:01:09+5:302019-11-02T09:01:09+5:30

India vs Bangladesh, 1st T20I: rohit sharma injured during practice session | IND vs BAN, 1st T20I: पहले मैच से पहले रोहित शर्मा चोटिल, छोड़ना पड़ा प्रैक्टिस सेशन

IND vs BAN, 1st T20I: पहले मैच से पहले रोहित शर्मा चोटिल, छोड़ना पड़ा प्रैक्टिस सेशन

googleNewsNext

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर को होने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की तैयारियों के लिये शुक्रवार को थ्रोडाउन करते हुए गेंद बाईं जांघ पर लग गयी जिससे उन्हें नेट सत्र छोड़कर जाना पड़ा।

विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में टीम की अगुआई करेंगे। उन्हें यह गेंद नेट सत्र के शुरू में ही लग गयी। कुछ थ्रोडाउन के बाद एक तेज गेंद उनकी बायीं जांघ पर लग गयी। वह तुंरत ही नेट सत्र को छोड़कर चले गये और यह दिख रहा था कि जिस तेजी से थ्रोडाउन गेंद उनकी ओर आयी थी, वह उससे खुश नहीं थे। भारतीय टीम ने बायें हाथ के थ्रोडाउन विशेषज्ञ को रखा है ताकि खिलाड़ी प्रतिद्वंद्वी टीम के बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का सामना अच्छी तरह कर सकें।

आमतौर पर बल्लेबाज नेट में गेंदबाजों का सामना करने से पहले लय हासिल करने के लिये थ्रोडाउन लेते हैं। पता चला है कि रोहित इसके लिये उपचार ले रहे हैं और वह इसके बाद नेट सत्र में हिस्सा लेने नहीं उतरे। हालांकि बाद में मैनेजमेंट ने उनके फिट होने की घोषणा भी कर दी।

संजू सैमसन विकेटकीपिंग नहीं बल्कि अन्य खिलाड़ियों के साथ क्षेत्ररक्षण करते दिखे और पहली पसंद ऋषभ पंत विकेटकीपिंग में अतिरिक्त समय देते दिखे। सभी की निगाहें मुंबई के ‘बिगहिटर’ आल राउंडर शिवम दुबे पर लगी थी जो मुख्य कोच रवि शास्त्री से बात करते देखे गये।

Open in app