IND vs AUS: 'फिनिशर' धोनी पर सहवाग का कमेंट, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त!, सोशल मीडिया में कमेंट्स की बाढ़

MS Dhoni: एमएस धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे में 55 रन की शानदार नाबाद पारी खेलते हुए भारत को 6 विकेट से दिलाई जीत

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 15, 2019 5:45 PM

Open in App

एमएस धोनी ने ऐडिलेड में मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे में शानदार नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए टीम इंडिया को 6 विकेट से शानदार जीत दिलाई। धोनी ने दबाव के क्षणों में 54 गेंदों में 55 रन की शानदार पारी खेलते हुए टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया, जबकि इस मैच में अपना 39वां शतक जड़ते हुए 104 रन की शानदार पारी खेलने वाले कप्तान विराट कोहली मैन ऑफ मैच रहे। 

धोनी ने पहले विराट कोहली के साथ चौथे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की और फिर उन्होंने दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर 34 गेंदों में ही 57 रन जोड़ते हुए भारत को शानदार जीत दिला दी। भारत को आखिरी ओवर में 7 रन की जरूरत थी लेकिन धोनी ने जेसन बेहरेनडॉर्फ की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ते हुए भारत की जीत पक्की कर दी और अगली गेंद पर एक रन लेते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी दिला दी। 

इस शानदार पारी के बाद लंबे समय बाद अपने चिरपरिचित फिनिशिंग अंदाज में नजर आए धोनी की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हुई। 

धाकड़ बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की इस पारी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त! विराट की शानदार पारी। धोनी और कार्तिक ने शानदार स्टाइल में मैच फिनिश किया। हमें ऐसे और मैचों की जरूरत होगी, जिसमें 4-5-6 (नंबर के बल्लेबाज) बेहतरीन पारी खेलें।'

धोनी की इस पारी पर फैंस ने भी जमकर ट्वीट किए। पिछले कुछ महीनों से अपनी खराब फॉर्म के लिए आलोचकों के निशाने पर रहे धोनी की लोगों ने इस पारी के लिए जमकर तारीफ की और लिखा, क्लास स्थाई होता है।

ऐडिलेड वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने शॉन मार्श (133) के सातवें शतक की मदद से 50 ओवर में 9 विकेट पर 298 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था, लेकिन भारत ने विराट कोहली (104) के 39वें शतक और एमएस धोनी की 54 रन की नाबाद पारी की बदौलत ये लक्ष्य 4 गेंदें बाकी रहते ही 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

टॅग्स :एमएस धोनीवीरेंद्र सहवागभारत Vs ऑस्ट्रेलियाविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या