केएल राहुल की 'शानदार' बैटिंग पांच मिनट देर से जगने से छूट गई! देखिए ट्विटर पर फैंस ने कैसे उड़ाया मजाक

केएल राहुल के प्रदर्शन पर इंग्लैंड दौरे से ही सवाल उठ रहे हैं। कई फैंस ने एक बार फिर उनके टीम में चयन पर सवाल उठाये हैं।

By विनीत कुमार | Published: January 3, 2019 07:37 AM2019-01-03T07:37:39+5:302019-01-03T07:40:07+5:30

india vs australia kl rahul gets out on 9 runs here is how twitter reacts | केएल राहुल की 'शानदार' बैटिंग पांच मिनट देर से जगने से छूट गई! देखिए ट्विटर पर फैंस ने कैसे उड़ाया मजाक

केएल राहुल (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा की जगह राहुल को मिली सिडनी टेस्ट में जगहमैच के दूसरे ही ओवर में 9 रन बनाकर आउट हुए केएल राहुल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही टीम इंडिया की शुरुआत सिडनी में संतोषजनक हुई है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए लंच तक भारत ने एक विकेट के नुकसान पर 69 रन बना लिये।

हालांकि, केएल राहुल ने एक बार फिर निराश किया। पहली बार पिता बनने के कारण भारत लौटे रोहित शर्मा की जगह टीम में शामिल किये गये राहुल चौथे टेस्ट के पहले दिन मयंक अग्रवाल के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करने उतरे और दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर केवल 9 रन बनाकर आउट हो गये। राहुल का विकेट जोश हेजलवुड ने लिया। राहुल का कैच स्लिप में शॉन मार्श ने लिया।

इसके बाद चेतेश्वर पुजारा और मयंक ने लंच तक 59 रनों की साझेदारी करते हुए पहला सत्र भारत के लिए सुरक्षित निकाल लिया। हालांकि, राहुल के खराब प्रदर्शन के कारण एक बार फिर उनकी चर्चा शुरू हो गई है।

केएल राहुल के आउट होने के साथ ही वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और फैंस ने जमकर क्लास लगाई। वहीं, कई लोगों ने राहुल के टीम में चयन पर भी सवाल उठाये। कुछ फैंस ने एक बार फिर उन्हें ओपनिंग जिम्मेदारी दिये जाने पर भी सवाल उठाये। 


 
 
 
 
 
 
 
 

केएल राहुल के प्रदर्शन पर इंग्लैंड दौरे से ही सवाल उठ रहे हैं। 26 साल के केएल राहुल ने इस साल 12 टेस्ट खेले हैं और 468 रन आए हैं। इसमें केवल एक शतक शामिल है। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में दूसरी पारी में उनके बल्ले से निकले 149 रनों को छोड़ दें तो उन्होंने ज्यादातर मौकों पर निराश ही किया था।

ऑस्ट्रेलिया में ऐडिलेड टेस्ट में राहुल ने पहली पारी में 2 रन जबकि दूसरी पारी में 44 रन बनाये। वहीं, पर्थ में राहुल ने पहली पारी में 2 रन और दूसरी पारी में बिना खाता खोले पविलियन लौटे थे।

Open in app