INDIA Vs AUS: चेतेश्वर पुजारा का ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने बनाया मजाक, ट्वीट कर कही ये बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से ऐडिलेड में खेला जाएगा।

By विनीत कुमार | Published: December 03, 2018 5:28 PM

Open in App

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डीन जोंस ने चेतेश्वर पुजारा के उस बयान पर तंज कसा है जिसमें उन्होंने अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया एकादश के 500 रन बनाने को चिंता की बात होने से इंकार किया था।

भारत और ऑस्ट्रेलिया एकादश के इस अभ्यास मैच में मुरली विजय, विराट कोहली सहित केएल राहुल ने शानदार पारियां खेली थी लेकिन गेंदबाजों ने निराश किया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजी को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा था।

इसके बाद सिडनी में खेले गये अभ्यास मैच में हाफ-सेंचुरी लगाने वाले पुजारा ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभ्यास मैच में 500 रन खाना कोई बड़ी बात नहीं है। पुजारा ने पत्रकारों से कहा, 'आपके खिलाफ अभ्यास मैच में 500 रन बन जाना चिंता की बात नहीं है। हमे इसे लेकर ज्यादा नहीं सोच रहे हैं।' 

पुजारा ने साथ ही कहा, 'हमारे गेंदबाज जानते हैं कि उन्हें क्या करना है। उन्हें मालूम है कि किस लाइन-लेंथ पर गेंद डालनी है। गेंदबाजी को लेकर हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। हमने सिडनी में तीन दिन का भरपूर इस्तेमाल किया। हमारे पार नेट प्रैक्टिस का भी कुछ मौका था। इसलिए मुझे नही लगता कि चिंता की कोई बात है। हमें अभ्यास का भरपूर मौका मिला और हमने वहीं किया जो हम चाहते थे।'

हालांकि, डीन जोंस ने पुजारा के इस बयान का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया कि भारत को भले फर्क नहीं पड़े लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए 500 रन बनाने का महत्व है। 

बता दें कि अभ्यास मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 10 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया और खुद भी गेंदबाजी की। भारत ने इस दौरान 151.1 ओवर की गेंदबाजी की। ऑस्ट्रेलिया एकादश ने हैरी निल्सन के शतक की बदौलत 544 रन बनाये। हालांकि, दूसरी पारी में मुरली विजय, केएल राहुल की बल्लेबाजी की बदौलत मैच आखिरकार ड्रॉ पर खत्म हुआ।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से ऐडिलेड में खेला जाएगा।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाचेतेश्वर पुजाराविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या