IND vs AUS: स्मिथ के साथ हुई गफलत से रन आउट हो गए फिंच, भड़के कंगारू कप्तान, फैंस ने जमकर किए कमेंट

Finch Run out: भारत के खिलाफ बेंगलुरु में तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच रन आउट हो गए, स्मिथ पर जताई नाराजगी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 19, 2020 3:13 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच तीसरे वनडे में हो गए रन आउटस्टीव स्मिथ के साथ रन लेने में हुई गफलत के बाद भड़के एरॉन फिंच

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को भारत के खिलाफ बेंगलुरु में खेले जा रहे तीसरे वनडे में टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में लगातार तीसरी बार टॉस जीता, लेकिन पहली बार पहले बैटिंग का फैसला किया।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद खराब रही और महज 18 के स्कोर पर डेविड वॉर्नर 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान एरॉन फिंच ने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर पारी संभालने की कोशिश की। 

स्मिथ की गलती से रन आउट हुए फिंच, हुए नाराज?

लेकिन पारी के नौवें ओवर में स्टीव स्मिथ के साथ हुई गफलत में वह रन आउट हो गए और ऑस्ट्रेलिया ने 46 के स्कोर पर ही अपना दूसरा विकेट भी गंवा दिया। 

ये वाकया ऑस्ट्रेलियाई पारी के नौवें ओवर की पांचवीं गेंद पर हुआ, जब स्टीव स्मिथ ने मोहम्मद शमी की गेंद को बैकवर्ड पॉइंट पर खेलते हुए फिंच को सिंगल लेने के लिए बुलाया, लेकिन वहां मौजूद जडेजा ने स्ट्राइकर एंड पर डायरेक्ट थ्रो मारने की कोशिश की, लेकिन इस बीच क्रीज से काफी आगे बढ़ चुके स्मिथ डाइव लगाकर क्रीज में वापस आ गए। 

लेकिन तब तक फिंच नॉन स्ट्राइक ऐंड से भागते हुए स्ट्राइक ऐंड पर पहुंच चुके थे। फिंच ने दोबारा नॉन स्ट्राइकर ऐंड पर पहुंचने की कोशिश की, लेकिन तब तक श्रेयस अय्यर गेंद को शॉर्ट मिडविकेट से उठाकर शमी तक पहुंचा चुके थे, जिन्होंने बड़ी आसानी से गिल्लियां बिखेर दीं और फिंच रन आउट हो गए। 

फिंच के रन आउट पर फैंस ने जमकर किए कमेंट

इस तरह रन आउट होने से फिंच स्मिथ से काफी नाराज आए और सोशल मीडिया में इस रन आउट पर फैंस ने जमकर कमेंट किए और खूब मीम्स शेयर किए।  

तीन वनडे मैचों की सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। ऑस्ट्रेलिया ने मुंबई में खेला गया पहला वनडे 10 विकेट से जीता था जबकि भारत ने राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे में 36 रन की जीत के साथ सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल की थी।

टॅग्स :एरॉन फिंचस्टीव स्मिथभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या