ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैच में काली पट्टी बांध उतरी टीम इंडिया, पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट और वनडे सीरीज में मात दी है, जबकि तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी पर खत्म कराई थी। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 24, 2019 7:08 PM

Open in App

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापट्टनम में पहले टी20 मैच के दौरान पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। भारतीय टीम इस दौरान अपनी बांह पर काली पट्टी पहनकर उतरे। राष्ट्रगान के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने 2 मिनट का मौन रखा। 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट और वनडे सीरीज में मात दी है, जबकि तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी पर खत्म कराई थी। 

जनवरी में संपन्न ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया ने मेजबान टीम को टेस्ट और वनडे सीरीज में मात दी थी, ऐसे में कंगारू टीम के पास बदला लेने का शानदार मौका है। पिछले कुछ समय से जूझ रही ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ सात मैचों की श्रृंखला में दो टी20 अंतर्राष्ट्रीय और पांच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच शामिल है और 30 मई से इंग्लैंड एवं वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप से पहले यह भारत की अंतिम अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला होगी। 

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियापुलवामा आतंकी हमला

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या