IND vs WI, 3rd ODI, Playing XI: दोनों टीमों ने किए कुल 3 बदलाव, जानिए अंतिम एकादश

भारतीय टीम ने इस सीरीज का इसी मैदान पर खेला गया वर्षाप्रभावित दूसरा वनडे मैच 59 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 14, 2019 6:40 PM

Open in App

भारत-वेस्टइंडीज के बीच 14 अगस्त को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में तीन वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। भारत ने टी20 सीरीज के बाद पहले दो वनडे में भी लगातार टॉस अपने पक्ष में किया था। यह इस दौरे में पहला ऐसा मौका है, जब वेस्टइंडीज ने टॉस जीता हो।

भारत ने कुलदीप यादव के स्थान पर युजवेंद्र चहल को मौका दिया है। वहीं वेस्टइंडीज ने शेल्डन कॉट्रेल और ओशोन थॉमस को बाहर बैठाकर कीमो पॉल और फैबियन एलन को टीम में मौका दिया है।

भारतीय टीम ने इस सीरीज का इसी मैदान पर खेला गया वर्षाप्रभावित दूसरा वनडे मैच 59 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का गयाना में खेला गया पहला वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया था। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने इस दौरे पर दमदार प्रदर्शन किया है और वनडे से पहले टी20 सीरीज में भी मेजबान टीम को 3-0 से करारी शिकस्त दी है। 

प्लेइंग इलेवन:

वेस्टइंडीज: क्रिस गेल, एविन लुईस, शाई होप (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेस, जेसन होल्डर (कप्तान), कार्लोस ब्रैथवेट, फैबियन एलन, केमार रोच, कीमो पॉल।

भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजभारतीय क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमविराट कोहलीजेसन होल्डररोहित शर्माक्रिस गेलकुलदीप यादव

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या