IND vs WI, 1st T20I Match Weather Prediction: क्या पहले टी20 में बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानें हैदराबाद के मौसम का हाल

हैदराबाद में सोमवार को हल्की बारिश हुई है और मैच के दिन भी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है, ऐसे में मैच पर खतरा मंडरा रहा है।

By सुमित राय | Published: December 05, 2019 4:06 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को खेला जाएगा।मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब वेस्टइंडीज से भिड़ने के लिए तैयार है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर यानि शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

पहले टी20 के लिए भारत और वेस्टइंडीज की टीमें हैदराबाद पहुंच चुकी हैं और जोरदार तैयारी में जुटी हैं। सोमवार को हैदराबाद में हल्की बारिश हुई है और मैच के दिन भी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है, ऐसे में मैच पर खतरा मंडरा रहा है।

हैदराबाद में कैसा रहेगा मौसम का हाल

एक्यूवेदर के मुताबिक, शुक्रवार यानि मैच के दिन 6 दिसंबर को पूरा दिन सूरज धुंधला दिखाई देगा। शाम छह बजे के बाद चांद भी धुंधला दिखाई देगा। सुबह 11 बजे और शाम छह बजे के बाद बारिश की संभावना 5-7 प्रतिशत है। हालांकि, इसके अलावा पूरा दिन मौसम साफ रहेगा।

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पाण्डेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शिवम दुबे, सुंदर वाशिंगटन, रवींद्र जडेजा, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार।

टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायेर, जेसन होल्डर, कीमो पॉल, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, खैरी पियरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन, शेरफान रदरफोर्ड, लेंडल सिमंस, केसरिक विलियम्स, हेडन वॉल्श जूनियर।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजविराट कोहलीकीरोन पोलार्डहैदराबाद

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या