Ind vs SA, 2nd T20I: क्या दूसरे मैच में भी बारिश डालेगी खलल, जानें मोहाली के मौसम का हाल

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच मोहली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: September 18, 2019 5:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और साउथ अफ्रीका के बीच धर्मशाला में खेला गया पहला टी20 बारिश से रद्द हो गया था।अब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच में मोहाली में खेला जाएगा।

धर्मशाला में खेला गया पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच में मोहाली में खेला जाएगा। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह मैच बुधवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

कैसा है मोहाली के मौसम का हाल : पहला मैच बारिश से धुलने के बाद फैंस दूसरे मैच के लिए चिंतित है कि क्या दूसरे मैच में बारिश बाधा डालेगी। मोहली में दूसरे टी20 मैच के दौरान बारिश की संभावना नहीं और मौसम साफ रहेगा। यहां तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा और आर्द्रता 70-75% के आसपास रहने की संभावना जताई गई है।

कैसी है मोहाली की पिच : मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर है और इस मैच में बड़ा स्कोर बनेगा। हालांकि पिच में उछाल होगी, जिसका फायदा गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ही उठा सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, कृणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।

दक्षिण अफ्रीका : क्विंटन डिकॉक (कप्तान), रेसी वान डेर दुसेन, तेंबा बावुमा, जूनियर डाला, ब्योर्न फोर्टिन, ब्युरेन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, एनरिच नोर्तजे, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वेन प्रिटोरियस, कागिसो रबादा, तबरेज शम्सी और जार्ज लिंडे।

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकाभारतीय क्रिकेट टीमदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमविराट कोहलीक्विंटन डी कॉक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या