IND vs PAKISTAN: टी-20 विश्व कप में भारत-पाक मैच टिकट के लिए, 200 गुना हुए पंजीकरण

IND vs PAKISTAN: टी-20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

By धीरज मिश्रा | Published: February 24, 2024 2:43 PM

Open in App
ठळक मुद्देटी-20 विश्व कप में भारत-पाक का मुकाबला, फैंस उत्साहित भारत पाक मैच टिकट लेने के लिए 200 गुना लोगों ने कराया पंजीकरण 9 जून को भारत-पाक के बीच होगा टी-20 मुकाबला

IND vs PAKISTAN: टी-20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इस मैच की टिकट के लिए 200 गुना पंजीकरण हुए हैं। फैंस इस मैच की टिकट किसी भी कीमत पर लेना चाहते हैं और स्टेडियम में जाकर मैच देखना चाहते हैं। मालूम हो कि अभी टी-20 विश्व कप शुरू होने में कई दिन बाकी हैं। लेकिन अभी से ही विश्व कप में टिकटों खरीदने को लेकर मारामारी होने लगी है।

लाइव मिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, आईसीसी ने विश्व कप के लिए जितनी टिकट रिलीज की। इन टिकटों पर 200 गुना अधिक लोगों ने पंजीकरण करा लिया। इससे अधिकतर लोगों के हाथों निराशा लगेगी। गौर करने वाली बात यह है कि भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क में मैच खेला जाएगा। स्टेडियम में 34 हजार दर्शक बैठकर मैच देख सकते हैं।

9 जून के लिए फैंस में गजब का उत्साह

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच देश के किसी भी कोने में हो। फैंस मैच देखने के लिए भारी संख्या में जाते हैं। 9 जून को होने वाले मैच को भी भारी संख्या में दर्शक देखने के लिए जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका में विश्व कप के 16 मैच खेले जाएंगे। जिसमें 9 मैच के लिए कोई भी टिकट नहीं बचा है।

अमेरिका में ही होंगे भारत और पाक के मैच

टी20 वर्ल्ड कप यूएसए इंक के मुख्य कार्यकारी ब्रेट जोन्स ने कहा कि भारत पाक के सभी ग्रुप मैच अमेरिका में आयोजित किए जाएंगे। यहां रहने वाले प्रवासी भारतीयों के लिए भी विश्व कप आकर्षण का केंद्र बनेगा। उन्होंने कहा कि दोनों देश के खिलाड़ियों को यहां खेलते हुए देखना अच्छी फीलिंग होंगी।

बताते चले कि जून में आयोजित होने वाले विश्व कप में भारत टीम की अगुवाई रोहित शर्मा करेंगे। टीम में पूर्व कप्तान विराट कोहली भी साथ खेलते हुए नजर आएंगे। बाकी पूरी टीम का ऐलान बीसीसीआई जल्द ही करेगी। 

टॅग्स :टी20भारतपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डअमेरिकाआईसीसीबीसीसीआईविराट कोहलीरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या