IND vs NED: विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा, "आज के मैच को हल्के में नहीं ले सकते"

IND vs NED: विश्व कप 2023 में भारत का सेमीफाइनल में मुकाबला न्यूजीलैंड से होना है। इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने टीम इंडिया को सचेत कर दिया है।

By धीरज मिश्रा | Published: November 12, 2023 02:01 PM2023-11-12T14:01:19+5:302023-11-12T14:20:42+5:30

IND vs NED Virat Kohli coach Raj Kumar Sharma says You can't take today's match lightly | IND vs NED: विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा, "आज के मैच को हल्के में नहीं ले सकते"

फाइल फोटो

googleNewsNext
HighlightsVirat Kohli के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा नीदरलैंड को हल्के में नहीं ले सकतेभारत का अगला मुकाबला सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से होना हैराजकुमार शर्मा ने कहा, लय टूटनी नहीं चाहिए, लय को बरकरार रखें

IND vs NED: विश्व कप 2023 में भारत का सेमीफाइनल में मुकाबला न्यूजीलैंड से होना है। इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने टीम इंडिया को सचेत कर दिया है। उन्होंने कहा कि सेमीफाइल मुकाबले से पहले भारत का मुकाबला नीदरलैंड से है। इस मैच के बाद सीधे टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेलने के लिए मैदान में उतरेगा।

इसलिए आज के मैच को हल्के में नहीं ले सकते हैं। भारत को अपनी पूरी ताकत के साथ मैच में जाना चाहिए। विराट के कोच ने आगे कहा कि जिस हिसाब से टीम इंडिया ने अपने सभी 8 मैच में शानदार जीत हासिल की है। उस लय को टूटने नहीं देना है। जिस लय के साथ भारत ने अब तक खेल दिखाया है। उस लय की आने वाले मैचों में जरूरत है। इसलिए किसी भी तरह का जोखिम अब विश्व कप के इतने नजदीक आकर नहीं ले सकते हैं।

मुंबई में खेला जाएगा सेमीफाइनल मुकाबला

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। भारत समय अनुसार, दोपहर 2 बजे से मैच शुरू होगा। वहीं विश्व कप में दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। 19 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दो टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

यहां जानकारी के लिए बताते चले कि विश्व कप में भारत और नीदरलैंड के बीच विश्व कप का 45वां मैच खेला जा रहा है। विश्व कप का यह आखिरी लीग मैच है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

Open in app