'रेस 4' में नजर आ सकता है टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी! रोहित शर्मा ने दिए संकेत

Rohit Sharma: टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की लंदन से कार्डिफ तक की बस यात्रा के दौरान संकेत दिया कि ये स्टार खिलाड़ी रेस 4 में नजर आ सकता है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 28, 2019 1:19 PM

Open in App

भारतीय टीम अभी इंग्लैंड में 30 मई से खेले जाने वाले वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी है। भारत को वर्ल्ड कप 2019 के अपने पहले प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 6 विकेट से शिकस्त मिली जबकि अब मंगलवार को टीम इंडिया का सामना दूसरे प्रैक्टिस मैच में बांग्लादेश से होगा। 

इस मैच से पहले भारतीय टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है। टीम इंडिया खिलाड़ियों की तिकड़ी रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और केदार जाधव टीम इंडिया की लंदन से कार्डिफ की बस यात्रा के दौरान मस्ती के मूड में दिखे। 

रेस 4 में नजर आएंगे केदार जाधव?

इस बस यात्रा के दौरान रोहित शर्मा ने अचानक ही ये कहकर चौंका दिया कि केदार जाधव बॉलीवुड फिल्म रेस-4 में नजर आ सकते हैं। रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो में इसका जिक्र करते नजर आ रहे हैं। अभी तक रेस-4 फिल्म को लेकर न तो निर्माता रमेश तौरानी और न ही लीड ऐक्टर और सह-निर्माता सलमान की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है।

रोहित ने टीम बस से कार्डिफ यात्रा के दौरान रवींद्र जडेजा और केदार जाधव के दौरान एक मस्ती भरे मूड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में हाफ सेंचुरी जड़ने वाले रवींद्र जडेजा की तारीफ करते हैं और फिर जल्द ही बाततीत जाधव की तरफ मुड़ जाती है। 

रोहित जाधव की तरफ मुड़ते हुए कहते हैं, 'जड्डू के साथ में बैठे हैं हमारे नए रेस 4 के ऐक्टर। केदार, हमने सुना है आपको रेस में कुछ ऑफर किया है, स्पेशल अपीयरेंस के लिए या कुछ और?'

इसके जवाब में जाधव कहते हैं, 'हां, अभी तक तय हुआ नहीं है। हम लोग बात कर रहे हैं उस पर। उम्मीद है कि चार महीनों बाद आप लोगों को सरप्राइज मिलेगा।' रोहित शर्मा इस पर अपनी खुशी नहीं छिपा पाते और कहते हैं, 'ओह हां, हम इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। इसके लिए ऑल द बेस्ट।'

भारतीय टीम 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ कार्डिफ के सोफिया गार्डंस स्टेडियम में अपना दूसरा और आखिरी वॉर्म-अप मैच खेलेगी। भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

1983 और 2011 में वर्ल्ड कप जीत चुकी भारतीय टीम अपने तीसरे खिताब की तलाश में उतरेगी। वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत केनिंग्टन ओवर में 30 मई को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले मैच से होगी।

टॅग्स :रोहित शर्माकेदार जाधवरवींंद्र जडेजाआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या