Ranji Trophy Final: मुंबई के ड्रेसिंग रूम में आराम से बैठकर कप्तान रोहित शर्मा ने रणजी फाइनल का लिया आनंद, देखें

लोकल ब्यॉयज रोहित को मुंबई के ड्रेसिंग रूम से मुंबई के अनुभवी धवल कुलकर्णी के साथ बैठकर खेल देखते देखा गया। रोहित उन हाई प्रोफाइल क्रिकेटरों की सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से रणजी फाइनल की शोभा बढ़ाई है।

By रुस्तम राणा | Published: March 12, 2024 06:02 PM2024-03-12T18:02:02+5:302024-03-12T18:04:12+5:30

Ranji Trophy Final: Captain Rohit Sharma enjoyed the Ranji final sitting comfortably in Mumbai's dressing room, WATCH | Ranji Trophy Final: मुंबई के ड्रेसिंग रूम में आराम से बैठकर कप्तान रोहित शर्मा ने रणजी फाइनल का लिया आनंद, देखें

Ranji Trophy Final: मुंबई के ड्रेसिंग रूम में आराम से बैठकर कप्तान रोहित शर्मा ने रणजी फाइनल का लिया आनंद, देखें

googleNewsNext
Highlightsरोहित उन हाई प्रोफाइल क्रिकेटरों की सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से रणजी फाइनल की शोभा बढ़ाईसचिन तेंदुलकर, दिलीप वेंगसरकर और केकेआर के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित ने भी खेल का आनंद लिया इससे पहले फाइनल के दूसरे दिन दिग्गज सुनील गावस्कर और डायना एडुल्जी खेल का आनंद लेते दिखे थे

Mumbai vs Vidarbha, Final: भारत के कप्तान रोहित शर्मा को मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई बनाम विदर्भ रणजी ट्रॉफी फाइनल का आनंद लेते देखा गया। लोकल ब्यॉयज रोहित को मुंबई के ड्रेसिंग रूम से मुंबई के अनुभवी धवल कुलकर्णी के साथ बैठकर खेल देखते देखा गया। रोहित उन हाई प्रोफाइल क्रिकेटरों की सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से रणजी फाइनल की शोभा बढ़ाई है। इससे पहले फाइनल के दूसरे दिन दिग्गज सुनील गावस्कर और डायना एडुल्जी खेल का आनंद लेते दिखे थे।

लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर, पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर और केकेआर के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित भी मंगलवार को खेल का आनंद लेते दिखे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा टेस्ट और घरेलू क्रिकेट को प्राथमिकता देने के दबाव के बीच रोहित का रणजी फाइनल देखना सामने आया है। बीसीसीआई ने हाल ही में 'टेस्ट क्रिकेट प्रोत्साहन योजना' शुरू की है जिसके तहत उसने उन खिलाड़ियों के लिए टेस्ट मैच इनाम को तीन गुना कर दिया है जो किसी विशेष सीज़न में निर्धारित रेड-बॉल गेम का 75 प्रतिशत या अधिक खेलेंगे।

एक टेस्ट खिलाड़ी, जो एक सीज़न में संभावित 10 टेस्ट में भाग लेता है, उसे सामान्य मैच फीस में संभावित 1.5 करोड़ रुपये (प्रति गेम 15 लाख) के अलावा प्रोत्साहन के रूप में 4.50 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि मिलेगी। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि बोर्ड 2022-23 और 2023-24 सीज़न के लिए लगभग 45 करोड़ रुपये खर्च करेगा।

Open in app