IND vs WI: विराट कोहली ने भारत की जीत के बाद हजारों फैंस के साथ शेयर किया वीडियो, कहा, 'आज मैनचेस्टर नीला था'

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद हजारों फैंस के साथ मैनचेस्टर में शेयर किया विडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 28, 2019 03:48 PM2019-06-28T15:48:28+5:302019-06-28T15:48:28+5:30

ICC World Cup 2019: Virat Kohli shares video with fans at Manchester after India win over West Indies | IND vs WI: विराट कोहली ने भारत की जीत के बाद हजारों फैंस के साथ शेयर किया वीडियो, कहा, 'आज मैनचेस्टर नीला था'

विराट कोहली ने शेयर किया मैनचेस्टर में भारतीय फैंस के जश्न की तस्वीरें

googleNewsNext

विराट कोहली ने भारत की वेस्टइंडीज पर 125 रन से शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के लिए चीयर करते हुए हजारों फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया। 

कोहली ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 82 गेंदों में 72 रन बनाए जिसकी मदद से भारत ने 50 ओवर में 268/7 का स्कोर खड़ा किया और जवाब में वेस्टइंडीज को 143 रन के स्कोर पर समेटते हुए शानदार जीत दर्ज की।

कोहली ने जीत के बाद फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

इस जीत के बाद फैंस के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए कोहली ने लिखा, 'फुटबॉल के बारे में नहीं पता, लेकिन आज मैनचेस्टर नीला था। टीम की प्रभावशाली जीत।'

अपने इस कैप्शन ने कोहली ने फुटबॉल की दो चर्चित टीमों मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनेचेस्टर सिटी के बीच प्रतिद्वंद्विता की तरफ इशारा किया। 

इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले के दौरान फैंस पूछते हैं कि मैनचेस्टर लाल है, या मैनचेस्टर नीला। मैनचेस्टर यूनाइटेड की जर्सी का रंग लाल और मैनचेस्टर सिटी का नीला है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फुटबॉल के फैन हैं। यहां तक कि हाल ही में पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी विजय शंकर, दिनेश कार्तिक और युजवेंद्र चहल मैनचेस्टर यूनाइटेड के घरेलू स्टेडियम ओल्ड ट्रैफर्ड गए थे और ऐतिहासिक स्टेडियम की अपनी यात्रा का लुत्फ उठाया था।

वेस्टइंडीज को हराने के बाद टीम इंडिया पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। भारतीय टीम अपने अगले मैच में 30 जून को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में खेलेगी।

Open in app