IND vs BAN: भारत की जीत के बाद कोहली-रोहित ने लिया 87 साल की भारतीय फैन से आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल

India vs Bangladesh: भारत की बांग्लादेश पर 28 रन से जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने की बुर्जुग फैन से मुलाकात

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 03, 2019 9:27 AM

Open in App

भारत की आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को एजबेस्टन में 28 रन से शानदार जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने चारुलता पटेल, नामक एक 87 वर्षीय फैंस से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। 

न सिर्फ कोहली बल्कि इस मैच में दमदार शतक ठोकने वाले रोहित शर्मा ने भी इस बुजुर्ग भारतीय प्रशंसक से मुलाकात करते हुए उनका आशीर्वाद लिया। इस मैच के दौरान चारुलता को भारतीय फैंस 

कोहली, रोहित ने की चारुलता से मुलाकात, शेयर की तस्वीरें

भारत की जीत के बाद विराट और रोहित ने चारुलता पटेल से मुलाकात की और आशीर्वाद लिया। 

बाद में कोहली ने चारुलता पटेल के साथ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'साथ ही में प्यार और समर्थन के लिए अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, खासतौर पर चारुलता पटेल जी का। वह 87 साल की हैं और शायद वह मेरे द्वारा देखे गए सबसे समर्पित और जुनूनी फैन में से एक हैं। उम्र सिर्फ एक संख्या भर है, जुनून आपको आगे ले जाता हैउनके आशीर्वाद को अगले मैच में भी लेकर जा रहे हैं।'

मैच के दौरान वायरल हुई थीं चारुलता पटेल की तस्वीरें

भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान टीम इंडिया के चौको-छक्कों पर तुरही बजाकर टीम का उत्साह बढ़ाती 87 वर्षीय फैन चारुलता की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई थीं। इसके बाद सोशल मीडिया में चारुलता की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए और इस उम्र में भी खेल के प्रति उनके जुनून के लिए उनकी जमकर तारीफ हुई।

 

चारुलता पटेल ने एनएआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह पिछले कई दशक से क्रिकेट देख रही हैं। उन्होंने कहा कि जब भारत ने कपिल देव की कप्तानी में पहली बार 1983 का वर्ल्ड कप जीता, तो वह वहां मौजूद थीं। 

उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि भारत वर्ल्ड कप जीतेगा। मैं हमेशा टीम को आशीर्वाद देती हूं। जब कपिल पाजी ने 1983 का वर्ल्ड कप जीता था, तो मैं वहा थीं।

बांग्लादेश पर मंगलवार को मिली जीत के साथ ही टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरी टीम बन गई। भारतीय टीम अपने अगले और आखिरी लीग मैच में 6 जुलाई को श्रीलंका से भिड़ेगी।

टॅग्स :विराट कोहलीरोहित शर्माभारत vs बांग्लादेशआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या