जानें कब और कैसे मिलेंगे ICC महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के टिकट

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले अगले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के टिकट इस प्रतियोगिता के शुरू होने से एक साल पहले गुरुवार से बिक्री के लिये उपलब्ध रहेंगे।

By सुमित राय | Published: February 20, 2019 1:25 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईसीसी महिला टी20 विश्व कप के टिकट 21 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।23 मैचों के टिकट टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप.कॉम से खरीद सकते हैं। महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से आठ मार्च 2020 के बीच खेला जाएगा।

अगर आप भी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप देखने का प्लान बना रहे हैं तो अभी से प्लानिंग कर लें, क्योंकि इस टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री प्रतियोगिता के शुरू होने से एक साल पहले 21 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आईसीसी ने बयान में कहा कि क्रिकेट प्रशंसक फाइनल सहित महिलाओं के सभी 23 मैचों के टिकट टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप.कॉम से खरीद सकते हैं। 

महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से आठ मार्च 2020 के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का पहला मैच मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में खेला जाएगा। 

टूर्नामेंट के सेमीफाइनल पांच मार्च को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाएंगे जबकि फाइनल आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एमसीजी पर होगा। दुनिया की चोटी की दस टीमें इस टूर्नामेंट में भाग लेंगी जिनके बीच आस्ट्रेलिया के छह शहरों में मैच खेले जाएंगे। (भाषा से इनपुट)

टॅग्स :आईसीसी महिला टी20 विश्व कपआईसीसी महिला टी-20 विश्व कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या