ICC ODI Rankings: टीम इंडिया को झटका, पाकिस्तान चौथे स्थान पर, जानें टॉप-3 में कौन-कौन....

ICC ODI Rankings: न्यूजीलैंड की टीम 125 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है जबकि इंग्लैंड एक अंक नीचे 124 पर और ऑस्ट्रेलिया 107 पर तीसरे स्थान पर है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 13, 2022 7:56 PM

Open in App
ठळक मुद्दे वेस्टइंडीज सीरीज से पहले पाकिस्तान की टीम 102 रेटिंग अंक के साथ रैंकिंग में पांचवें स्थान पर थी। भारत ने पिछले कई महीने से कोई एकदिवसीय मैच नहीं खेला है।वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 की जीत के बाद पाकिस्तान के 106 रेटिंग अंक हो गये।

ICC ODI Rankings: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू सीरीज में सूपड़ा साफ करने के बाद पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की सोमवार को जारी नवीनतम एकदिवसीय रैंकिंग में भारत को पीछे छोड़कर चौथे स्थान पर पहुंच गया।

न्यूजीलैंड की टीम 125 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है जबकि इंग्लैंड एक अंक नीचे 124 पर और ऑस्ट्रेलिया 107 पर तीसरे स्थान पर है। वेस्टइंडीज सीरीज से पहले पाकिस्तान की टीम 102 रेटिंग अंक के साथ रैंकिंग में पांचवें स्थान पर थी। भारत ने हालांकि पिछले कई महीने से कोई एकदिवसीय मैच नहीं खेला है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 की जीत के बाद पाकिस्तान के 106 रेटिंग अंक हो गये। भारतीय टीम को अगले महीने आयरलैंड, इंग्लैंड और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेलनी है जिससे उसके पास रैंकिंग में सुधार करने का मौका होगा। बल्लेबाजों की रैंकिंग में बाबर आजम शीर्ष पर बने हुए है जबकि गेंदबाजों में यह स्थान शाहीन शाह अफरीदी के पास है। 

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट टीमआईसीसी रैंकिंगपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डटीम इंडियाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या