Coronavirus: दान की राशि पर सवाल पूछने पर भड़का टीम इंडिया का यह खिलाड़ी, कहा- हैरानी होती है संकट की घड़ी में भी...

भारत में अभी तक कोरोना वायरस से 27 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि इस महामारी से अब तक 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

By भाषा | Published: March 30, 2020 5:16 PM

Open in App
ठळक मुद्देप्रज्ञान ओझा ने कहा कि कोविड-19 से लड़ने के लिये वित्तीय मदद को संख्या से नहीं आंका जाना चाहिए।प्रज्ञान ओझा ने कहा कि योगदान करने वालों की रााशि को लेकर सवाल पूछना हैरानी की बात है।

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने सोमवार को कहा कि कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिये वित्तीय मदद को संख्या से नहीं आंका जाना चाहिए और योगदान करने वालों की रााशि को लेकर सवाल पूछना हैरानी की बात है। कोरोना वायरस से निपटने के लिये दुनिया भर में खिलाड़ी दान दे रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके योगदान को लेकर सवाल उठा रहे हैं और ओझा उनके इस रवैये से हैरान हैं।

पिछले महीने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले ओझा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘यह देखकर काफी हैरानी हो रही है कि जो लोग इस संकट की घड़ी में मदद करने के लिये आगे आ रहे हैं, उन पर सवाल (किसने कितनी राशि दान में दी है) उठाये जा रहे हैं। मदद तो मदद ही होती है, इसे आंका नहीं जा सकता। हमें उनका शुक्रगुजार होना चाहिए।’’

ता दें कि कोरोना वायरस से दुनिया भर में सात लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि इसने 34,000 लोगों की जान ले ली है। भारत में अभी तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है और 1000 से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं।

पिछले हफ्ते सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख, जबकि पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये का योगदान किया था। बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, पहलवान बजरंग पूनिया, धाविका हिमा दास और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी मदद दे चुके हैं।

टॅग्स :प्रज्ञान ओझापीएम केयर्स फंडकोरोना वायरससीओवीआईडी-19 इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या