IPL 2019: हार्दिक पंड्या ने खेला धोनी का चर्चित 'हेलिकॉप्टर शॉट', खुद शेयर किया वीडियो

Helicopter Shot: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के लिए ट्रेनिंग कैंप के दौरान धोनी का चर्चित हेलिकॉप्टर शॉट खेला, फिर शेयर किया वीडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 14, 2019 5:19 PM

Open in App

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में चोटिल होने की वजह से नहीं खेलने के बाद अब फिट होकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने के खेलने को तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में कमर की चोट की वजह से नहीं खेले 25 वर्षीय हार्दिक पंड्या ने अब इस चोट से उबरकरमुंबई में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। भारत को इस वनडे सीरीज में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 3-2 से शिकस्त मिली है।

पंड्या ने अपने बड़े भाई क्रुणाल के साथ घंसोली स्थित रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क क्रिकेट ग्राउंड में मुंबई इंडियंस का ट्रेनिंग कैंप जॉइन किया।

गुरुवार को हार्दिक ने सोशल मीडिया पर उनका नेट्स में बैटिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एमएस धोनी का चर्चित हेलिकॉप्टर शॉट लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ पंड्या ने लिखा है, 'इस शॉट के पीछे मेरी प्रेरणा का अनुमान लगाइए।'टीवी चैट शो कॉफी विद करण में अपनी टिप्पणियों के लिए 15 दिन के लिए निलंबित होने के बाद हार्दिक पंड्या ने जनवरी महीने के अंत में न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज से वापसी की थी। 

पंड्या भाइयों के अलावा मुंबई इंडियंस के ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने वाले खिलाड़ियों में ऑफ स्पिनर जयंत यादव, लेग स्पिनर राहुल चाहर, तेज गेंदबाज बरिंदर सरन, राशिख सलाम और मिशेल मैक्लेंघन और विकेटकीपर ईशान किशन शामिल हैं। 

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2019 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्याएमएस धोनीमुंबई इंडियंसइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या