धोनी के साथ पार्टी करते नजर आए हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: December 31, 2019 12:53 PM2019-12-31T12:53:58+5:302019-12-31T12:53:58+5:30

Hardik Pandya parties with MS Dhoni ahead of New Year 2020 | धोनी के साथ पार्टी करते नजर आए हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

धोनी के साथ पार्टी करते नजर आए हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या क्रिकेट मैदान से दूर है।धोनी और पंड्या की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या क्रिकेट मैदान से दूर है, लेकिन दोनों साथ में पार्टी करते जरूर नजर आ रहे हैं। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

एमएस धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से ब्रेक पर हैं, जबकि हार्दिक पंड्या ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद लंदन में पीठ का ऑपरेशन करवाया था और वह फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं।

धोनी और पंड्या की वायरल हो रही फोटो को खुद हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई थी। फोटो में पंड्या और धोनी के अलावा अन्य तीन लोग भी नजर आ रहे है। पंड्या ने फोटो को कुलवजिंदर बहिया को टैग किया है, लेकिन अन्य दो लोगों के बारे में पता नहीं है। इसके साथ ही पंड्या ने इस बात का भी खुलासा नहीं किया है कि यह फोटो कब और कहां की है।

हार्दिक पंड्या अपनी चोट से उबरने के बाद मैदान पर उतरने की तैयारियां शुरू कर दी है और नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया था।

Open in app