हार्दिक पंड्या ने एक साल बाद तोड़ी कॉफी विद करण विवाद पर चुप्पी, जानिए क्या कहा

Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक साल पहले हुए कॉफी विद करण विवाद को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 09, 2020 10:36 AM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या ने कॉफी विद करण विवाद को लेकर दिया बयानपंड्या ने इस शो के विवादित एपिसोड पर एक साल बाद तोड़ी चुप्पी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने चर्चित शो कॉफी विद करण में हुए विवाद को लेकर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है, जिसकी वजह से उन्हें और केएल राहुल को बीसीसीआई से निलंबन झेलना पड़ा था। 

पिछले साल की शुरुआत में कॉफी विद करण में नजर आए पंड्या और राहुल को उनकी सेक्सिट और महिलाओं के खिलाफ टिप्पणियों के लिए कड़ी आलोचना हुई थी। 

हाल ही में सर्बियाई ऐक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई करने वाले हार्दिक ने अब कॉफी विद करण के उस विवादित एपिसोड को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

हार्दिक पंड्या ने तोड़ी कॉफी विद करण विवाद पर चुप्पी

हार्दिक ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें नहीं पता था कि इस शो में क्या होने जा रहा है, हार्दिक ने कहा कि वह एक ऐसी असुरक्षित स्थिति थी, जिसमें आपको नहीं होना चाहिए।

हार्दिक ने कहा, 'एक क्रिकेटर के तौर पर हमें नहीं पता था कि (शो में) क्या होने जा रहा है। गेंद मेरे पाले में नहीं थी, ये किसी और के पाले में थी, जहां उन्हें फैसला करना था और ये एक ऐसी असुरक्षित स्थिति है, जिसका हिस्सा आप नहीं बनना चाहते।'

कॉफी विद करण विवाद के बाद हार्दिक और राहुल को निलंबन झेलना पड़ा था, लेकिन इन दोनों ने जल्द ही वापसी कर ली थी। इस विवाद के बाद से इन दोनों ने टीम इंडिया के लिए कुछ शानदार प्रदर्शन किए।

हार्दिक पीठ की चोट की वजह से कई महीनों से मैदान से बाहर हैं और भारत ए के न्यूजीलैंड दौरे से वापसी करेंगे। राहुल और पंड्या दोनों ही 2020 टी20 वर्ल्ड कप जीतन के लिए कोहली ऐंड कंपनी की योजनाओं का अहम हिस्सा होंगे। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्याकॉफ़ी विद करणकेएल राहुलनताशा स्टेनकोविकभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या