हार्दिक पंड्या साल 2011 में दोस्तों संग मना रहे थे जीत का जश्न, आज खुद विश्व कप टीम का हिस्सा

हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें दो तस्वीरें एक साथ जुड़ी हुई हैं। पंड्या इसके कैप्शन में लिखते हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 25, 2019 4:20 PM

Open in App

विश्व कप-2019 की शुरुआत 30 मई से होने जा रही है। भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड में ही मौजूद है। इस टीम का हिस्सा एक ऐसा खिलाड़ी भी है, जिसके लिए ये सपने के सच होने जैसा है।

हम बात कर रहे हैं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की। इस खिलाड़ी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें दो तस्वीरें एक साथ जुड़ी हुई हैं। पंड्या इसके कैप्शन में लिखते हैं- "2011 में भारत के विश्व कप जीत का जश्न मनाने और जश्न मनाने से लेकर विश्व कप 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करना, यह एक सपना सच होने जैसा है!"

हार्दिक की इस तस्वीर को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस उन्हे शुभकामनाएं दे रहे हैं कि वह भी खुद विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा बनें। हार्दिक का हाल ही में संपन्न आईपीएल सीजन-12 में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था, ऐसे में उनसे इंग्लैंड में भी शानदार खेल की उम्मीद की जा रही है।

हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट की 19 पारियों में 17 शिकार कर चुके हैं। बात अगर 45 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 44 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 38 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 36 विकेट झटक चुके हैं। बात अगर बल्लेबाजी की करें, तो पंड्या ने टेस्ट में 532, वनडे में 731, जबकि टी20 में 296 रन बनाए हैं।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपहार्दिक पंड्याबीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या