'कॉफी विद करण' विवाद पर पहली बार बोले कोच रवि शास्त्री, कहा- पंड्या-राहुल को थी फटकार की जरूरत

'कॉफी विद करण' चैट शो में टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के विवादित बयान पर पहली बार टीम के कोच रवि शास्त्री ने खुलकर जवाब दिया है।

By सुमित राय | Published: March 14, 2019 9:32 AM

Open in App
ठळक मुद्देरवि शास्त्री ने कहा हार्दिक और राहुल को फटकार लगाए जाने की जरूरत थी।शास्त्री ने कहा जो कुछ भी हुआ, उससे उन्होंने सबक सीखा होगा जो अच्छा है।पंड्या-राहुल को 6 जनवरी को प्रसारित हुए कॉफी विद करण शो में विवादित बयान दिया था।

'कॉफी विद करण' चैट शो में टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के विवादित बयान पर पहली बार टीम के कोच रवि शास्त्री ने खुलकर जवाब दिया है। रवि शास्त्री ने दो महीने बाद हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के टीवी शो पर महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि इन दोनों को फटकार लगाए जाने की जरूरत थी।

रवि शास्त्री ने 'मिरर नाउ' से बात करते हुए कहा, 'हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को फटकार लगाए जाने की जरूरत थी। जो कुछ भी हुआ, उससे उन्होंने सबक सीखा होगा जो अच्छा है।' उन्होंने कहा, 'आप गलतियां कर बैठते हो और कभी कभार आपको सजा भी मिलती है, लेकिन दुनिया यहीं खत्म नहीं हो जाती। इस तरह के अनुभव से खिलाड़ियों को मजबूत वापसी करने में मदद मिलती है।'

क्या है कॉफी विद करण चैट शो का विवाद

पंड्या और केएल राहुल को 6 जनवरी को प्रसारित हुए कॉफी विद करण के ऐपिसोड में उनकी अनुचित टिप्पणियों के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक इन दोनों क्रिकेटरों को सस्पेंड कर दिया था। इन दोनों को 11 जनवरी को ही ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस भेज दिया गया था, जिससे ये ऑस्ट्रेलिया के साथ ही न्यूजीलैंड के दौरे से भी बाहर हो गए थे।

24 जनवरी को सीओए ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल का निलंबन तुरंत प्रभाव से हटा दिया था। इसके बाद बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम में जुड़ने की अनुमति दे दी थी।

बता दें कि 'कॉफी विद करण' चैट शो में पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया था और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे। जब कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने पूछा कि क्या उन्होंने ‘ऐसा साथियों के कमरे में किया’ तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया।

टॅग्स :रवि शास्त्रीहार्दिक पंड्याकेएल राहुलकॉफ़ी विद करण

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या