युवराज सिंह ने 5 छक्के लगाते हुए 281 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन, फैंस ने जमकर की तारीफ

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ग्लोबल टी20 कनाडा में खेल रहे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: August 05, 2019 12:44 PM

Open in App
ठळक मुद्देयूवी ने कनाडा लीग में टोरंटो नेशनल्‍स की कप्तानी कर रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।युवराज ने ब्रेंप्‍टन वोल्‍व्‍स के खिलाफ मैच में 51 रनों की पारी खेलने के अलावा एक विकेट भी लिया।युवराज ने ब्रेंप्‍टन वोल्‍व्‍स के खिलाफ मैच में सिर्फ 22 गेंदों में 231.81 के स्‍ट्राइक रेट से 51 रन बनाए।

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ग्लोबल टी20 कनाडा में खेल रहे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यूवी ने कनाडा लीग में टोरंटो नेशनल्‍स की कप्तानी कर रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। युवराज ने ब्रेंप्‍टन वोल्‍व्‍स के खिलाफ मैच में 51 रनों की पारी खेलने के अलावा एक विकेट भी लिया और दो शानदार कैच पकड़े।

युवराज ने ब्रेंप्‍टन वोल्‍व्‍स के खिलाफ मैच में सिर्फ 22 गेंदों में 231.81 के स्‍ट्राइक रेट से 51 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 5 धमाकेदार छक्के और तीन चौके जमाए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। युवी की टीम टोरंटो नेशनल्‍स की यह चार मैचों में तीसरी हार रही है और वह अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर हैं।

युवराज सिंह की इस शानदार पारी के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ की।

इस मैच में युवराज ने टॉस जीता और ब्रेंप्‍टन वोल्‍व्‍स को बैटिंग का न्योता दिया। इसके बाद ब्रेंप्‍टन वोल्‍व्‍स की टीम ने जॉर्ज मुनसे और बाबर हयात की तूफानी पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 222 रन बनाए। मुनसे ने 33 गेंदों में 6 चौके और पांच छक्‍के की मदद से 66 रनों की पारी खेली, जबकि बाबर ने 18 गेंदों में दो चौके और पांच छक्के की मदद से नाबाद 48 रन बनाए।

जवाब में 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी युवराज सिंह की टीम टोरंटो नेशनल्‍स युवी की शानदार पारी के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 211 रन ही बना सकी। टीम के लिए युवराज के अलावा रॉड्रिगो थॉमस ने 28, ब्रेंडन मैकुलम ने 36 और हेनरिच क्‍लासेन 35 रनों का योगदान दिया।

टॅग्स :युवराज सिंहग्लोबल टी20 कनाडा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या