गंभीर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस चित्रांगदा सहित इन क्रिकेटरों को किया सचेत

बाएं हाथ के बल्लेबाज गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट और 147 वनडे मैच खेले हैं। साथ ही उन्होंने भारत के लिए 37 टी20 मैच भी खेले हैं।

By विनीत कुमार | Published: September 22, 2018 7:09 PM

Open in App

नई दिल्ली, 22 सितंबर: मशहूर क्रिकेटर और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले गौतम गंभीर शनिवार को उस समय सकते में आ गये जब उन्हें अपने ट्विटर अकाउंट के हैक होने का अंदेशा हुआ।

इसके बाद गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट, माइकल क्लार्क, श्रीलंका के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज कुमार संगकारा सहित अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह को टैग करते हुए इस बारे में ट्वीट किया। मिली जानकारी के अनुसार हैकर ने गंभीर के अकाउंट से इन सभी को मैसेज भेजे थे।

गंभीर ने इन सभी को टैग करते हुए लिखा, 'हाय गिलक्रिस्ट, क्लार्क, संगकारा और चित्रांगदा मेरा ट्विटर हैंडल लगता है हैक हो गया था। प्लीज आपको जो मैसेज मिले हैं, उसे इग्नोर कीजिए। मुझे डर है कि हैकर्स ने आपकी व्यक्तिगत जानकारियां भी न निकाली हों। सतर्क रहें।' 

गंभीर के इस ट्वीट का जवाब कुमार संगकारा ने भी दिया बताया कि उन्हें कुछ मैसेज मिले थे और उन्हें शक हुआ था।

बाएं हाथ के बल्लेबाज गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट और 147 वनडे मैच खेले हैं। साथ ही उन्होंने भारत के लिए 37 टी20 मैच भी खेले हैं। गंभीर 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया के हिस्सा थे और फाइनल में 97 रनों की शानदार पारी खेली। गंभीर के नाम वनडे में 5238 रन और टेस्ट में 4154 रन हैं। वहीं, इंटरनेशनल टी20 में गंभीर के बल्ले से 932 रन निकले हैं। 

टॅग्स :गौतम गंभीरट्विटरसोशल मीडियाएडम गिलक्रिस्टचित्रांगदा सिंह

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या