पॉल्यूशन कंट्रोल पर मीटिंग छोड़ क्रिकेट कमेंट्री करने और जलेबी खाने पर गंभीर ने दी सफाई, कहा...

प्रदूषण कंट्रोल की बैठक छोड़ क्रिकेट कमेंट्री करने और इंदौर में जलेबी खाने को लेकर गौतम गंभीर ने सफाई दी है।

By सुमित राय | Published: November 18, 2019 1:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देगंभीर प्रदूषण कंट्रोल को लेकर संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में नदारद रहे थे। क्रिकेट कमेंट्री करने और इंदौर में जलेबी खाने को लेकर गंभीर की काफी आलोचना हुई थी।

दिल्ली में वायु प्रदूषण की गंभीर स्थिति के बाद शुक्रवार को प्रदूषण कंट्रोल करने को लेकर होने वाली शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में गौतम गंभीर नदारद रहे थे। इसके बाद क्रिकेट कमेंट्री करने और इंदौर में जलेबी खाने को लेकर गंभीर की काफी आलोचना हुई थी, जिस पर उन्होंने अब सफाई दी है।

गौतम गंभीर ने कहा, 'मुझे पता है कि वायु प्रदूषण को लेकर शहरी विकास की संसदीय स्थायी समिति की बैठक बहुत महत्वपूर्ण थी, लेकिन मैं भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच के लिए मेरा कॉन्ट्रैक्ट था, जिस कारण मुझे वहां जाना पड़ा।'

गंभीर ने कहा, 'मैंने अप्रैल में राजनीति में शामिल हुआ था, जबकि क्रिकेट कमेंट्री को लेकर मैंने अनुबंध पर हस्ताक्षर जनवरी में किए थे। मुझे कॉन्ट्रैक्ट के कारण भारत-बांग्लादेश मैच में जाना पड़ा।' उन्होंने कहा, 'मुझे बैठक के लिए 11 नवंबर को मेल मिला और उसी दिन मैंने बैठक में शामिल नहीं होने के बारे में बताय था।'

बता दें कि पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का नाम प्रदूषण कंट्रोल करने को लेकर होने वाली बैठक के लिए संसदीय स्टैंडिंग कमेटी में शामिल था, लेकिन वह मीटिंग में नहीं पहुंचे थे। उस दौरान वह भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में खेले गए टेस्ट मैच में कमेंट्री करते दिखे थे। इसके साथ इंदौर में पोहा और जलेबी खाते हुए गंभीर की फोटो वायरल हुई थी।

टॅग्स :गौतम गंभीरवायु प्रदूषणदिल्लीभारत vs बांग्लादेशइंदौर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या