IND Vs AFG: नवदीप सैनी के टेस्ट टीम में चुने जाने के बाद गंभीर ने बेदी और चेतन चौहान पर कसा तंज

सैनी ने अब तक 31 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और 96 विकेट झटके हैं। दिल्ली के लिए 2017-18 रणजी खेलते हुए सैनी ने 8 मैचों में 34 विकेट झटके।

By विनीत कुमार | Published: June 12, 2018 5:41 PM

Open in App

नई दिल्ली, 12 जून: अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलुरु में 14 जून से शुरू हो रहे ऐतिहासिक टेस्ट के लिए नवदीप सैनी को भारतीय टीम में चुने जाने के बाद गौतम गंभीर ने दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कुछ सदस्यों और अधिकारियों पर करारा तंज कसा है। गंभीर ने एक ट्वीट में डीडीसीए के सदस्यों और पूर्व खिलाड़ी रहे चेतन चौहान और बिशन सिंह बेदी को टैग करते हुए ये कटाक्ष किया है। दरअसल, गंभीर काफी पहले से 25 साल के नवदीप सैनी को मौके दिए जाने की वकालत करते रहे हैं।

गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा, भारतीय टीम में एक 'बाहरी' नवदीप सैनी के चुने जाने पर मेरी संवेदना डीडीसीए के कुछ सदस्यों, बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान के लिए हैं।  मुझे बताया गया है कि काले आर्मबैण्ड (हाथ पर बांधने वाले बैंड) बेंगलुरु में 225 रुपये में मिल रहे हैं। सर, याद रखिए कि नवदीप भारतीय पहले है और इसके बाद  क्षेत्र आता है।' (और पढ़ें- IPL 2018: फाइनल से पहले CSK की मीटिंग में क्या हुआ था? धोनी ने किया खुलासा)  माना जा रहा है कि गंभीर का ये ट्वीट उनके सैनी को लगातार समर्थन देने से डीडीसीए में हो रही आलोचना का जवाब है। सैनी मुख्य रूप से हरियणा के करनाल के हैं। वह पांच साल पहले दिल्ली क्रिकेट टीम से जुड़े, तब चौहान और बेदी ने इसका विरोध किया था। ऐसे आरोप लगाए कि गंभीर और दिल्ली के कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ियों के दवाब से डीडीसीए सेलेक्शन पैनल को सैनी को लेना पड़ा।

सैनी ने अब तक 31 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और 96 विकेट झटके हैं। दिल्ली के लिए 2017-18 रणजी खेलते हुए सैनी ने 8 मैचों में 34 विकेट झटके। सैनी को आईपीएल-2018 की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भई 3 करोड़ रुपये में खरीदा था हालांकि, उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला। (और पढ़ें- IND Vs AFG: ऐतिहासिक टेस्ट में राशिद से निपटने के लिए टीम इंडिया ने बनाई ये खास रणनीति)

टॅग्स :गौतम गंभीरअफगानिस्तानरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या