ये अंग्रेज स्पिनर कोहली और धोनी पर किए अपमानजनक ट्वीट्स की वजह से आया भारतीय फैंस के निशाने पर, हुआ जमकर ट्रोल

Matt Parkinson: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू करने वाले अंग्रेज स्पिनर मैट पार्किंसन को भारतीय फैंस ने किया जमकर ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 06, 2020 1:07 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड के स्पिनर मैट पार्किंसन को भारतीय फैंस ने जमकर किया ट्रोलपार्किंसन के धोनी, कोहली के खिलाफ किए पुराने अपमानजनक ट्वीट हुए वायरल

लैंकशर के लेग-स्पिनर मैथ्यू पार्किंसन मंगलवार को वनडे खेलने वाले इंग्लैंड के 174वें खिलाड़ी बन गए। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में डेब्यू कैप सौंपी गई। 

हालांकि पार्किंसन इस मैच में एक भी विकेट नहीं ले पाए और दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को इस मैच में 7 विकेट से हरा दिया। 

कोहली, धोनी के खिलाफ पुराने अपमानजनक ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए पार्किंसन

अपने डेब्यू मैच में फ्लॉप होने के बाद ये अंग्रेज स्पिनर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया, क्योंकि अतीत में उसने विराट कोहली और एमएस धोनी को लेकर कई अपमानजनक ट्वीट किए थे। 

भारतीय फैंस ने धोनी और कोहली को लेकर किए गए पार्किंसन के पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया। हालांकि पार्किंसन ने कोहली और धोनी को लेकर किए अपने कुछ ट्वीट डिलीट कर दिए हैं, लेकिन फैंस ने उनके स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस अंग्रेज खिलाड़ी को जमकर ट्रोल किया। 

पार्किंसन के धोनी, कोहली के खिलाफ किए गए पुराने ट्वीट्स

कुछ ट्वीट में पार्किंसन ने कोहली को घमंडी कहा और धोनी को कलंक तक कह दिया है। एक और ट्वीट में उन्होंने भारतीय घरेलू क्रिकेट पर निशाना साधते हुए कहा कि रवींद्र जडेजा ने भले ही तिहरा शतक जड़ा हो, लेकिन वह बैटिंग नहीं कर सकते।

मैट पार्किंसन का रवींद्र जडेजा के खिलाफ किया ट्वीट

भारतीय फैंस ने किया कोहली, धोनी के खिलाफ ट्वीट्स को लेकर पार्किंसन को ट्रोल

पार्किंसन अपने वनडे डेब्यू में फ्लॉप होने के बाद स्टार भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ किए गए ट्वीट की वजह से भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए। फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए कहा कि इस अंग्रेज स्पिनर ने अपने कई हजार पुराने ट्वीट डिलीट भी कर दिए हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार को खेले गए पहले वनडे मैच में मैट पार्किंसन प्रभावित करने में नाकाम रहे थे और कोई विकेट नहीं ले पाए थे। 

दक्षिण अफ्रीका की पिचों के धीमा होने की वजह से पार्किंसन को प्लेइंग में मौका मिलने की संभावना है, लेकिन आदिल राशिद के भी होने से एक और मैच में नाकामी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे 7 फरवरी को डरबन में खेला जाएगा। 

टॅग्स :इंग्लैंड क्रिकेट टीमविराट कोहलीएमएस धोनीदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या